पिल्ला वह पानी नहीं खाती है जिसे मैं उसे देता हूं

रविवार मैं एक पिल्ला encontrГ © उठाया, गंदे और parГЎsitos फूला हुआ पेट के साथ भूखा था। जब हम घर मिल गया मैं ± ई baГ और मैं उसे और कुत्ते parecГa अच्छा खिलाया, लेकिन कई vГіmitos vomito में रक्त और दस्त और pises के साथ एक नहीं tenГa रक्त veГan parГЎsitos साथ रविवार की सुबह मैं encontrГ © पर।

पहली बात यह है सोमवार की सुबह उसे डॉक्टर के पास ले और मैं ध्यान से देखो, मैं तीन inyencciones डाल एक एक पेट एक और गार्ड को फेंक नहीं करने के लिए और parГЎsitos के लिए अन्य लगता है, मुझे दो medicamnts भेजा urbal और metromidazole देने के लिए (मुझे लगता है कि asГ यह कहा जाता था) और नरम भोजन का एक कर सकते हैं कि आरा ± एक पेट daГ नहीं है और मुझे बताया कि मैं आहार के लिए किया था।

यही कारण है कि maГ ± एना और mediodГa comiГі टिन काफी अच्छी तरह से है, लेकिन उस शाम से मंगलवार को कुछ भी mГЎs जब मैं habГa pises और दस्त मिल खाने के नहीं जहां parГЎsitos veГan है, और seguГa कुछ भी खाने के लिए नहीं चाहते हैं, पशु चिकित्सक फोन और मुझे सिरिंज के साथ bebГ © के पोटिटो provara देने के लिए कहा था और उसे दे दिया है, लेकिन वह बाध्य खा लिया।




वह उसी दोपहर मैं ले जाने के लिए volvГa और पशु चिकित्सक मुझे उस रूप में अच्छी तरह कुत्ते eataba, भी लंबे समय तक tenГa बुखार (प्रथम dГa tenГa कुछ दसवां 39.7 मुझे लगता है कि) fisicamnt बताया और उससे कहा कि गोलियां देने के लिए किया गया था एक ओडिसी तो बदल omeprazole और panacur के लिए दवा। और कुछ भी खाने के लिए इच्छुक के बिना seguГa कुत्ते इस maГ ± एना जब मैं habГa दस्त (parГЎsitos बिना पहले से ही) pises नींद खुली और pequeГ ± या पारदर्शी parecГa बाबाओं और पानी उल्टी कर दी। मैं उसे थोड़ा सा उत्साहित करने की कोशिश करने के लिए सड़क पर बाहर निकलता हूं और उसे कम शक्ति के साथ देखा जाता है। जब वह यात्रा से लौट आई, उसने पानी पी लिया और पीने के बाद, इसे डोलोल के साथ उल्टी कर दिया। मैं उसे आज खाने के लिए मजबूर नहीं करना चाहता था और मुझे नहीं पता कि अब और क्या करना है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • बोर्डेड कोली

आयु:

  • 4 महीने

Olalla

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता क्रेओल है और मल में रक्त और श्लेष्म हैमेरा कुत्ता क्रेओल है और मल में रक्त और श्लेष्म है
बुखार और गुलाबी मल के साथ कुत्ताबुखार और गुलाबी मल के साथ कुत्ता
Mongrel कुत्ते vomitгі वह रक्त बूंदों के साथ दस्त बना दियाMongrel कुत्ते vomitгі वह रक्त बूंदों के साथ दस्त बना दिया
जबकि मेरे कुत्ते की नींद में कई अनैच्छिक आंदोलन हैंजबकि मेरे कुत्ते की नींद में कई अनैच्छिक आंदोलन हैं
गोल्डन रेट्रिवर खाने की कोई इच्छा नहीं दिखाता हैगोल्डन रेट्रिवर खाने की कोई इच्छा नहीं दिखाता है
लैब्राडोर खूनी दस्त को पराजित कर रहा हैलैब्राडोर खूनी दस्त को पराजित कर रहा है
कुछ दिनों के लिए बिल्ली अच्छी तरह से नहीं खाते हैंकुछ दिनों के लिए बिल्ली अच्छी तरह से नहीं खाते हैं
मेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेह
एक सप्ताह के पिल्ला में दस्तएक सप्ताह के पिल्ला में दस्त
एक हफ्ते पहले पिटबुल रक्त से दस्त करता हैएक हफ्ते पहले पिटबुल रक्त से दस्त करता है
» » पिल्ला वह पानी नहीं खाती है जिसे मैं उसे देता हूं
© 2022 TonMobis.com