बिल्ली प्लेटलेट और कम लिम्फोसाइट्स के साथ है

मेरी बिल्ली एक सप्ताह पहले tenГa एक रो आंख और llevГ © पशु चिकित्सक के पास है, यह पहले एक बिल्ली का बच्चा है कि recogГ कि tenГa आँखों ± भालू और खाँसी legaГ साथ था, फिर भी "इन्फ्लूएंजा" से बिल्ली वह पहले से ही बरामद किया गया शामिल होने से पहले । LlevГ © मेरी बिल्ली, और कहा पशु चिकित्सा उनके फेफड़ों ठीक थे लेकिन उसके गले parecГa सूजन, और वह इन्फ्लूएंजा के खिलाफ तीन dГas के लिए अपने इलाज कहा जाता है, उस के लिए तो मैं नहीं sabГa है कि इन्फ्लूएंजा बिल्ली के बाद संक्रामक है ठीक हो जाएगा क्योंकि मुझे नहीं बताया था।

मेरी बिल्ली तो siguiГі सबके साथ समान व्यवहार, Г © एल पहले या बाद में © रों, दस्त या vГіmitos tenГa न केवल क्षय होता है (या दोनों, केवल Г © एल बहुत juguetГіn है और अब सक्रिय नहीं था)। उसी तरह देखकर, llevГ © एक और पशु चिकित्सक के पास, dГіnde रक्त परीक्षण ली गई थीं, जिसका अर्थ है कि उसके बाद Г © एल tenГa एक और पशु चिकित्सा के इंजेक्शन की वजह से एक रक्तगुल्म, और रक्त गणना दोपहर में था, अगले dГa बाहर परिणाम, dГіnde tenГa कम प्लेटलेट्स और कम लिम्फोसाइटों, अभी तक एक और रक्षा (मैं उसका नाम याद नहीं है) tenГa चरम बिंदु जेई, पशु चिकित्सक ने कहा podГa एक वायरल प्रक्रिया या intoxicaciГіn (और dГas वापस echГ © कीटनाशक हो मेरे कमरे और मेरी बिल्ली आम तौर पर तीन dГas के लिए मक्खियों खाती है) Г © एल llevГі उपचार और यह ठीक था, वह खेल रहा था और एक montГіn घूमना, अब मैं एक जेल खरीद सकते हैं और एक महीने ले नई exГЎmenes प्राप्त करने के लिए किया है।

समस्या यह है कि कोई भी sГ © अगर यह एक वायरल प्रक्रिया है, या पशु चिकित्सक और मेरी बिल्ली estГЎ बहुत अच्छी तरह से, मैं नहीं चाहता कि उसकी mamГЎ और बहन से उसे अलग करना चाहते हैं, तो मैं जानना चाहता हूँ अगर यह 100% यकीन है कि tenГa पक्का है कि बीमारी या अगर मेरे पास यह था, और यह बेहतर है (मुझे पता है कि इसका कोई इलाज नहीं है, हालांकि बिल्लियों से दूर हो सकते हैं) मेरी बिल्लियों के साथ रह सकते हैं और वास्तव में मुझे उन्हें अलग करना होगा? मैं उन्हें अलग से खाऊंगा और वे अलग-अलग सो जाएंगे, मैं बस उन्हें एक ही छत के नीचे रहना चाहता हूं। मेरी बिल्लियों अच्छी तरह से हैं (संक्रमित बिल्ली पर वे उसे ले जाएंगे, वह बहुत अच्छी है, बहुत खेलती है और बर्बरता खाती है)।




वैसे, मेरी बिल्ली के हीमोग्लोबिन उच्च हो गए, और पशु चिकित्सक ने कहा कि यह असंभव था कि उसके पास ल्यूकेमिया या एड्स था, यह भी सच है? चूंकि एक और पशु चिकित्सक है जो आज मुझे डराता है, कह रहा है कि निश्चित रूप से उस बीमारी का वायरस मेरी बिल्ली में पहले से ही है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 1 साल

Gisell

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली में संक्रमित घाव के बगल में बैंगनी त्वचा हैबिल्ली में संक्रमित घाव के बगल में बैंगनी त्वचा है
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
मेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दियामेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दिया
यकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्लीयकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी होती हैमेरी बिल्ली अक्सर उल्टी होती है
आंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता हैआंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली का शोषण किया गया - एक सूजनमेरी बिल्ली का शोषण किया गया - एक सूजन
मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली एक छोटे से सूखे खून प्रस्तुत करता हैमेरी बिल्ली एक छोटे से सूखे खून प्रस्तुत करता है
» » बिल्ली प्लेटलेट और कम लिम्फोसाइट्स के साथ है
© 2022 TonMobis.com