कुकर ने गर्भवती की कि वह खाना नहीं चाहता है

dГa कल empezГі कफ के साथ अपने मूत्र बनाने के लिए और पानी का खूब पीते हैं, पैंट भी और उसके निपल्स में से एक बहुत कठिन है मुझे निचोड़ के बाद से कठोरता महान है, और आज के साथ 1 महीने की गर्भावस्था और 28 dГas है डर, क्या मैं पिल्ले प्राप्त कर पाऊंगा?

इसके अलावा, वह अब और नहीं खाना चाहता, मैं क्या करूँ? वह 4 साल की है या शायद उसे सर्जरी की ज़रूरत है, उसकी दौड़ कुकर है। जब हम उसे tenГa समस्या यह है कि खुद को मल दिया और दूसरे कुत्तों खाते हैं, आप habГa अतीत लेकिन अब volviГі साथ गर्भावस्था खाने के लिए, हम भोजन की कमी नहीं है क्योंकि हम उसे करने के लिए बहुत चौकस हैं और हम प्यार करते हैं, क्या यह एक गंभीर समस्या है, पिल्ले इस तरह बाहर आ जाएंगे?




और यह दौड़ उनके पास कितने शावक हैं। अपने colchГіn उसे पैदा होने, लेकिन बहुत ahГ जाना नहीं चाहते भर्ती, आप एक घर है जब मैं छोटी थी, लेकिन ये अब बहुत cГіmoda आता है लेकिन ahГ हो जाता है और मुझे डर है कि ahГ नहीं है और मदद कर सकते हैं कर रहा हूँ।
पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • कुकर।

आयु:

  • 4 साल

Giovanna Jauregui

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप गर्भवती पिटबुल व्यायाम कर सकते हैं?क्या आप गर्भवती पिटबुल व्यायाम कर सकते हैं?
गर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई हैगर्भवती पग बहुत उल्टी हो गई है
लैब्राडोर कोई खाना नहीं खाना चाहता हैलैब्राडोर कोई खाना नहीं खाना चाहता है
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहीं
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
लेप्टोस्पिरा के साथ पूडल पिल्लेलेप्टोस्पिरा के साथ पूडल पिल्ले
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
गर्भवती कुत्ते को उसके भेड़िये पर बुरी गंध के साथगर्भवती कुत्ते को उसके भेड़िये पर बुरी गंध के साथ
खो गया कॉकर खाना नहीं लेना चाहताखो गया कॉकर खाना नहीं लेना चाहता
» » कुकर ने गर्भवती की कि वह खाना नहीं चाहता है
© 2022 TonMobis.com