पेरिता को घुमाया गया था और हम preog नहीं करना चाहते हैं

आज सड़क से एक कुत्ता जिसे हमने घर छोड़ने का ख्याल रखा और यह गर्मी में था। घुड़सवार और हम नहीं चाहते हैं कि आप गर्भवती हो जाएं, हम आपको कुछ गोलियाँ दे सकते हैं ताकि आप गर्भवती न हों? क्योंकि हमारे पास पशु चिकित्सक को निर्जलित करने के लिए संसाधन नहीं हैं, जो वह हमें करने की सिफारिश करती है, पुरुष लगभग 10 मिनट तक घुड़सवार था।

± मुझे लगता है कि यह पहली बार मैं घुड़सवार किया गया था और क्या करना है mГЎs पिल्लों सड़क के लिए पैसे नहीं है उसे डॉक्टर के पास ले और का खर्च वहन नहीं कर सकते पता नहीं था कुत्ता 4 5 के बीच या वॉलपेपर होना चाहिए मां और पिल्ले, मुझे कुछ गोली और मनुष्यों में भी पसंद है ताकि नहीं। यह fecundates। और podrГa दुष्प्रभाव उसे गोली लेने के लिए या कि podrГa फॉरवर्ड पास mГЎs रों algГєn ट्यूमर उसे या cГЎncer पैदा कर सकता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 3 साल



nathaly

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया हैमेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया है
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
पेटी में पेट में खुले घाव होते हैंपेटी में पेट में खुले घाव होते हैं
कुत्ते ने पेट सूजन कर दी हैकुत्ते ने पेट सूजन कर दी है
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
उजागर घाव के साथ अपने दाहिने गाल पर प्रलोभन के साथ बिल्लीउजागर घाव के साथ अपने दाहिने गाल पर प्रलोभन के साथ बिल्ली
बिल्ली में खरोंच हैं और मुझे नहीं पता कि गोली का उपयोग कैसे करेंबिल्ली में खरोंच हैं और मुझे नहीं पता कि गोली का उपयोग कैसे करें
बिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती हैबिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती है
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
» » पेरिता को घुमाया गया था और हम preog नहीं करना चाहते हैं
© 2022 TonMobis.com