तीव्र गुर्दे की विफलता के साथ जर्मन ब्रैको बेहतर नहीं दिखाता है

मेरा कुत्ता ओएस ± 4 वॉलपेपर है, Braco alemГЎn एक स्वस्थ, एथलीट sГєper है। रविवार को हम स्कीइंग चला गया और जब हम लौट आए, उन्हें खिलाने के लिए, पान्चो खाने के लिए नहीं करना चाहता था, क्योंकि हम creГmos sГіlo नाराज था, बगीचा साइट में दो कुत्तों चलो रात में।

सोमवार maГ ± एना नीचे भेजा, asГ हम पशु चिकित्सक के पास उसे ले गया है, क्योंकि यह एक जीवंत कुत्ते sГєper है presentГі और querГa अब बाहर जाना है। पशु चिकित्सक मुझसे कहता है कि वह एक पेट सूज, शायद कुछ आप खाया गए है, तो आपको एक inyecciГіn बुखार देता है। बेहतर, लेकिन बहुत कम और पूरे दिन पानी नहीं खाते या पीते थे। मंगलवार anГЎlisis उसे कुछ खून बनाने के लिए, dГіnde क्रिएटिनिन 2.5 और 123 में यूरिया है, यह तुम वापस लेने के लिए चौंकाने वाली बात नहीं है मुझसे कहता है, asГ miГ © बुधवार की रात यह स्वीकार किया लेकिन नहीं वे इसे छोड़ देते हैं क्योंकि वे इसे नियंत्रित नहीं कर सके।

और गुरुवार को यह, क्योंकि हम बहुत खराब देखा maГ ± एना द्वारा internamos गुमराह, शुक्रवार हमें गुर्दे की विफलता है और जो संभव बनाने के लिए विफलता, तीव्र है estГЎ सीरम और जांच की कोशिश करेगा कि बताता है पेशाब का मूल्यांकन करें




हम कहते हैं कि यह अपूरणीय है, और क्या करना है पता नहीं, अगर आप कुछ dГas mГЎs प्रतीक्षा करें, यदि आप decisiГіn लेने कोई भी नहीं, चाहता है कि अगर वहाँ एक इलाज है, अगर मैं क्योंकि क्षण वे परिणाम नहीं निकला से दूसरे स्थान पर जाना, मेरे दोस्त mГ © डी आई सी ए वह मुझे बताता है कि उन्हें प्रशिक्षित होना चाहिए था।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • जर्मन ब्रैको

आयु:

  • 4 साल

गिजेला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
कुत्ते comiгі झींगा टोपी और उल्टीकुत्ते comiгі झींगा टोपी और उल्टी
मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता हैमेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता है और गुर्दे की विफलता है
Mongrel कुत्ते vomitгі वह रक्त बूंदों के साथ दस्त बना दियाMongrel कुत्ते vomitгі वह रक्त बूंदों के साथ दस्त बना दिया
जब वह चलता है तो मेरा कुत्ता गिरता हैजब वह चलता है तो मेरा कुत्ता गिरता है
मेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता हैमेरे पूडल कुत्ते में तीव्र गुर्दे की विफलता है
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
बिल्लियों में रेनल अपर्याप्तताबिल्लियों में रेनल अपर्याप्तता
बिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता हैबिल्ली में दो दिनों के लिए गुर्दे की विफलता है
पीआईएफ द्वारा फाल्सीजी और मैं जानना चाहता हूं कि मेरे घर में एक और बिल्ली हो सकती है या नहींपीआईएफ द्वारा फाल्सीजी और मैं जानना चाहता हूं कि मेरे घर में एक और बिल्ली हो सकती है या नहीं
» » तीव्र गुर्दे की विफलता के साथ जर्मन ब्रैको बेहतर नहीं दिखाता है
© 2022 TonMobis.com