उल्टी और दस्त के साथ जर्मन चरवाहा और भूसी का मिश्रण

मेरे पास 5 कुत्ते हैं और कुछ समय पहले मैंने देखा था कि वे वसा और कुछ अन्य छोटे ट्यूमर के गांठ थे और हालांकि, बायोप्सी के परिणाम और विभिन्न पशु चिकित्सा परीक्षणों के अनुसार वे सौम्य या बस वसा होने के लिए दृढ़ थे, मैंने सोचना शुरू किया कि यह था बहुत अजीब है कि हर किसी से भी पीड़ित है।

DecidГ सोमवार जबकि फ़ीड को बदलने लगता है कि podrГa कारण हो क्योंकि यह क्या वे सब Гєnico comГєn, asГ तो बदले "वयस्क advande मध्यम" यह cambiГ © करने के लिए "Nutro" में है। सभी ने उसी दिन से काफी कम "फेयरा" स्वीकार कर लिया है, व्यावहारिक रूप से लगभग सभी पित्त उल्टी खाने के बिना जो स्पष्ट पानी की तरह थे और तरल दस्त को जाना शुरू कर दिया। अगले dГa, मंगलवार, वह empecГ © एक छोटे से उबले हुए चावल के साथ ग्रील्ड चिकन स्तन देने के लिए funcionГі पहले pareciГі पर कि दस्त कटौती बशर्ते, लेकिन mГЎs बाद में, दस्त (quizГЎ कम lГquidas लौटे क्योंकि वे वास्तव में थे पानी), और यह कल (शुक्रवार) है, मुझे कुछ चावल और पानी ग्रेनाइट्स के साथ थोड़ी सी उल्टी मिली।




मैं जानना चाहूंगा कि क्या वे मुझे थोड़ा सा मार्गदर्शन कर सकते हैं क्योंकि मैं स्पष्ट रूप से चिंतित हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि मैं अब और क्या कर सकता हूं। डेढ़ महीने पहले वह वसा और एक माँ के गांठों से ठीक से संचालित होती थी, सब कुछ ठीक हो गया था, लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझे कुछ करने के लिए क्या हो सकता है ... कृपया मुझे कुछ करने में मदद करें जो मैं कर सकता हूं, मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • जर्मन शेफर्ड-हूशिंग मिलाएं।

आयु:

  • 10 साल

ConcepciГіn

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता हैस्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता है
मेरा कुत्ता दिन में कई बार उल्टी हो जाता हैमेरा कुत्ता दिन में कई बार उल्टी हो जाता है
मेरे कुत्ते ने एक मृत पक्षी खा लियामेरे कुत्ते ने एक मृत पक्षी खा लिया
Mongrel कुत्ते vomitгі वह रक्त बूंदों के साथ दस्त बना दियाMongrel कुत्ते vomitгі वह रक्त बूंदों के साथ दस्त बना दिया
उल्टी और दस्त के बाद कुत्ता नहीं खाता हैउल्टी और दस्त के बाद कुत्ता नहीं खाता है
भूरे रंग के दस्त के साथ क्रेओल कुत्ताभूरे रंग के दस्त के साथ क्रेओल कुत्ता
काटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता हैकाटना के बाद बिचॉन फ्राइज़ नहीं कर सकता है
Parvovirus के लक्षणों के साथ जर्मन चरवाहाParvovirus के लक्षणों के साथ जर्मन चरवाहा
जर्मन चरवाहा में उल्टी, दस्त है और वह अपना खाना नहीं चाहता हैजर्मन चरवाहा में उल्टी, दस्त है और वह अपना खाना नहीं चाहता है
दो दिन पहले मेरे पिल्ला दस्त से शुरू हो गया तो दस्तदो दिन पहले मेरे पिल्ला दस्त से शुरू हो गया तो दस्त
» » उल्टी और दस्त के साथ जर्मन चरवाहा और भूसी का मिश्रण
© 2022 TonMobis.com