मेरा छोटा कुत्ता बहुत सारे स्नॉट, लेगगास और डोलोल को गुप्त करता है

कुछ महीने पहले, मेरे कुत्ते ने इस तरह से स्नॉट छीनना शुरू कर दिया था कि, जिस सफेद गद्दे पर वह सोती है, वहां काले धब्बे थे। पहले हमने सोचा कि यह सिर्फ गंदगी होगी, इसलिए हमने इसे फिर से स्नान करने और तुलना करने की कोशिश की। वह अपने बिस्तर पर दागने के लिए लौट आया, और वे हरे-भूरे रंग के भूरे रंग के थे, और बहुत मोटी, घबराहट।

मैं अपने कुत्ते के साथ नहीं रहता क्योंकि मैं किसी अन्य शहर में पढ़ रहा हूं, और जब मैं कुछ दिन पहले लौटा, तो मैंने देखा कि मेरे कुत्ते के पास श्लेष्म छिद्र है, जिससे मैंने इसे सबसे अच्छा कर लिया। तब से, मैंने समय-समय पर श्लेष्म को तोड़ दिया। लेकिन इसके अलावा, एक रात उसने अपने नशे से खून बहना शुरू कर दिया, यानी, स्नॉट अब लाल हो गया था, और वह सांस लेने में सक्षम नहीं होने के बारे में शिकायत करता रहा क्योंकि उसका नाराज फिर से बंद हो गया था।
इसके अलावा, मैंने देखा है कि यह सामान्य से हाल ही में अधिक डोलोल अलग हो रहा है, और यह डोलोल आमतौर पर बहुत मोटा, पतला और कभी-कभी स्नॉट के समान रंग होता है, या यहां तक ​​कि थोड़ा स्पष्ट भी होता है।




मैं पशु चिकित्सक के पास नहीं जा सकते, क्योंकि मैं dГіnde रहने से दूर घर और estГЎ पर अकेली हूँ, मैं carnГ © ड्राइवर और एक autobГєs मैं कुत्तों नहीं मिल सकता है, परामर्श, दवा और परीक्षण की लागत ademГЎs कि बना दिया।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • अमेरिकी कॉकर

आयु:

  • 12 साल

एना मार्टन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास स्नॉट और हरे रंग की लेगिंग होती हैकुत्ते के पास स्नॉट और हरे रंग की लेगिंग होती है
मेरा कुत्ता कई स्नॉट के साथ हैमेरा कुत्ता कई स्नॉट के साथ है
मेरा कुत्ता स्नाउट से खून बह रहा हैमेरा कुत्ता स्नाउट से खून बह रहा है
पानी के कुत्ते ने एक बैटरी खा लीपानी के कुत्ते ने एक बैटरी खा ली
पश्चिम हाईलैंड टेरियर हिलता नहीं है और सांस लेने में मजबूत हैपश्चिम हाईलैंड टेरियर हिलता नहीं है और सांस लेने में मजबूत है
कुत्ते रक्त के साथ एलर्जी और नाक के श्लेष्म के रूप में खांसी प्रस्तुत करता हैकुत्ते रक्त के साथ एलर्जी और नाक के श्लेष्म के रूप में खांसी प्रस्तुत करता है
खराब गंध के साथ गले की जीभ और डोलोल के साथ बिल्लीखराब गंध के साथ गले की जीभ और डोलोल के साथ बिल्ली
दो हफ्ते बिल्ली का बच्चा परेशान हैदो हफ्ते बिल्ली का बच्चा परेशान है
अमेरिकी स्टैंडफोर्ड नाक के पीछे एक स्नॉट टक्कर हैअमेरिकी स्टैंडफोर्ड नाक के पीछे एक स्नॉट टक्कर है
पेरीटा पीले रंग के स्नॉट उल्टीपेरीटा पीले रंग के स्नॉट उल्टी
» » मेरा छोटा कुत्ता बहुत सारे स्नॉट, लेगगास और डोलोल को गुप्त करता है
© 2022 TonMobis.com