लैब्राडोर सो नहीं सकता है और पानी उल्टी है

DГa सब बहुत मेरी नींद राज्य से जुड़ी और थोड़ी देर के कान खरोंच उल्टी पानी बहुत चिंतित हो जाता है अच्छी तरह से baГ ± या शायद ही खाती करता है के लिए जाग। मेरे पास एक महीने और 3 सप्ताह नियमित रूप से क्रोकेट्स और पानी खाते हैं, मैंने टीका नहीं किया है क्योंकि उन्होंने मुझे दो महीने तक बताया था। हां से पहले निर्देशों का पालन नहीं करता है। निराशाजनक desperado सड़क पर चलना चाहता है और कुछ कार फेंकता है। जब वह सोता है तो वह अचानक शिकायत करना शुरू कर देता है जब तक वह अचानक बंद नहीं हो जाता और दौड़ता है और उसके सिर को हिलाता है या उसके कान खरोंच करता है।

वह अपने बॉक्स में झूठ नहीं बोलना चाहता है और उसके खिलौनों के साथ खेलने की कोई इच्छा नहीं है जिसके साथ वह कभी-कभी खेलता है। मुझे नहीं पता कि मैं आपको कैमोमाइल चाय दे सकता हूं क्योंकि यह बदसूरत गंध करता है जैसे गैस है। कभी-कभी तथ्य यह है कि स्नान ने अच्छी तरह से किया है दस्त नहीं है लेकिन केवल घर के अंदर करना चाहता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • लैब्राडोर।

आयु:

  • 1 महीने



Elizer

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली नहीं खाती है या खेलती हैबिल्ली नहीं खाती है या खेलती है
लैब्राडोर पिल्ला में तीन दिनों के लिए दस्तलैब्राडोर पिल्ला में तीन दिनों के लिए दस्त
उल्टी और दस्त के साथ लैब्राडोर, मुझे नहीं पता कि क्या करना है!उल्टी और दस्त के साथ लैब्राडोर, मुझे नहीं पता कि क्या करना है!
लैब्राडोर जो उल्टी हो और दस्त होलैब्राडोर जो उल्टी हो और दस्त हो
बेल्जियम चरवाहा खाना नहीं चाहता है और बहुत अधिक végіmito और दस्त के साथ हैबेल्जियम चरवाहा खाना नहीं चाहता है और बहुत अधिक végіmito और दस्त के साथ है
लैब्राडोर नहीं खाता है, बहुत पानी नहीं पीता और पीता हैलैब्राडोर नहीं खाता है, बहुत पानी नहीं पीता और पीता है
लैब्राडोर खाना नहीं चाहता, दस्त और उल्टी हैलैब्राडोर खाना नहीं चाहता, दस्त और उल्टी है
मेरे कॉकर में vg_mits है और कोई खाना नहीं प्राप्त करना चाहता हैमेरे कॉकर में vg_mits है और कोई खाना नहीं प्राप्त करना चाहता है
पिल्ला बहुत पतला और उदास हैपिल्ला बहुत पतला और उदास है
पिल्ला उल्टी और पीले दस्त हैंपिल्ला उल्टी और पीले दस्त हैं
» » लैब्राडोर सो नहीं सकता है और पानी उल्टी है
© 2022 TonMobis.com