पुरानी साइनसिसिटिस और submaxillary ट्यूमर के साथ सियामी बिल्ली

11 वॉलपेपर ± ओएस empezГі मेरे स्याम देश बिल्ली वॉलपेपर ± या सांस लेने की समस्याओं, पहली बार में छींक और फिर वहां से इस तरह के (Clavamox साथ एक पशु चिकित्सक trihydrate साथ sГntomas parecГan नहीं गंभीर इलाज के रूप में, के रूप में इन्फ्लूएंजा के साथ करता है, तो पोंछने empezГі बनाता है एमोक्सिसिलिन पोटेशियम क्लावुलेट के साथ संयुक्त)।

उपचार की शुरुआत एक मामूली mejorГa से पता चला है विशेष रूप से anГmica लेकिन boogers बंद नहीं। AsГ एक वॉलपेपर ± या बलगम हरे मोटी और अमीर और बुरा सांस और एक मामूली बुखार के साथ एक खराब हो महीने के थे, खून की एक अध्ययन उसे tenГa एक मध्यवर्ती Staphylococcus दिया और vГa मौखिक द्वारा Clavamox के साथ जारी रखने के लिए, लेकिन 3 देखा 24 घंटे से कम 500% या ± tamaГ जो कठिनाई खिला और मुंह के माध्यम से साँस लेने में है की वृद्धि हुई में एक गांठ pequeГ ± या दाईं ओर अवअधोहनुज dГas।

पशु चिकित्सक बलगम है, जिनमें से साइनस भरा हुआ है के लिए एक crГіnica साइनसाइटिस कि tratarГa स्टेरॉयड asГ हम कोर्टिकोस्टेरोइड साथ शुरू किया, लेकिन थोक बढ़ती जा रही है और वे क्या एक सूजन लिम्फ नोड होगा अब कहते हैं कि suponГan ट्यूमर है की तरह कहा क्योंकि tambiГ © n यह जीभ के आधार के लगभग आधे और इंतजार कर रहे hacГa में खराश, hacГa नीचे ले लिया है। cuestiГіn डॉक्टरों को पता नहीं है कि वे नहीं है क्योंकि आज के अंदर छिद्रित तथा मुंह के अध्ययन करने के लिए बाहर है, लेकिन उन्हें preguntГ कर सकते हैं © है अगर podrГa cryptococcal क्योंकि sГntomas एक जैसे हैं और कहते हैं कि वे नहीं मानते कि इस कवक नहीं है वह यहां दक्षिण अमेरिका में रहता है लेकिन यह संयुक्त राज्य अमेरिका में अधिक है।




मुझे लगता है कि बिल्ली में गलत निदान किया जाता है और dГa को बदतर dГa देख सकते हैं और क्योंकि वह साँस लेने के लिए संघर्ष लेकिन पोंछने और उस उभार लगभग छोड़ नहीं है और बहुत कम आप खाने और निगल कर सकते है और मुश्किल से सोता है मैं बहुत उदास है और 2 किलो से अधिक गिरा दिया है। बदले में, पशु चिकित्सक मुझसे कहता है ट्यूमर aГєn नहीं जानता है कि अगर necesitarГa cirugГa की वह soportarГa नहीं किया क्योंकि यह बहुत ही dГ © अरब। तो, मुझे क्या करना चाहिए? देखें कि वह कुछ भी किए बिना कैसे मर जाता है? आज चुभन के परिणाम 4 dГas में तैयार estarГan लेकिन 4 dГas समय लगता है और यह क्योंकि ट्यूमर बढ़ रहा है बदतर हो सकती है। मुझे क्या करना चाहिए

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Siames, Castrada।

आयु:

  • 11 साल

नैन्सी सिल्वा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कठिनाई से सांस लेता है और इसमें श्लेष्म होता हैमेरा कुत्ता कठिनाई से सांस लेता है और इसमें श्लेष्म होता है
पेरीता को सांस लेने में परेशानी हैपेरीता को सांस लेने में परेशानी है
श्वास लेने पर पोमेरियन शोर बनाता हैश्वास लेने पर पोमेरियन शोर बनाता है
मेरी बिल्ली में बहुत सूजन गले हैमेरी बिल्ली में बहुत सूजन गले है
बिल्ली छींकता है और स्पष्ट conjunctivitis हैबिल्ली छींकता है और स्पष्ट conjunctivitis है
डांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआडांगस बिल्ली अजीब और स्लॉबर बूट श्वास पैदा हुआ
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
गुदा में श्लेष्म के साथ बिल्लीगुदा में श्लेष्म के साथ बिल्ली
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
मल और दर्द में श्लेष्म के साथ Podenco मिनीमल और दर्द में श्लेष्म के साथ Podenco मिनी
» » पुरानी साइनसिसिटिस और submaxillary ट्यूमर के साथ सियामी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com