सूजन परीक्षण के साथ लैब्राडोर, कठिन और गर्म

क्योंकि 3 महीने detectГі Babesia canis है मेरा कुत्ता Imidogan साथ व्यवहार किया जाता है, पहले 3 खुराक एक separaciГіn 15 dГas मिला लेकिन बाद © रों होता है मासिक डाल जारी रखा है 1, Гєltima dГa दिसंबर 7 और था पशुचिकित्सक मुझे बताता है कि बाद में यह हर 3 महीने होगा।

मैं समझ चुके हैं कि इस riГ ± लोगों को प्रभावित कर सकता है और मुझे लगता है कि अगर यह होता है इसी का परिणाम है कि रोग की गई बड़ी मात्रा में पानी की 4 लीटर dГa ले, और एक बहुत पेशाब, जो sucedГa से पहले नहीं है करने के लिए अगली कड़ी थी नहीं रोग है, तो अन्य अप्रत्यक्ष बहुत अच्छा आत्माओं, रन और नाटकों से किया गया है और एक अत्यधिक भूख है, लेकिन वजन का एक बहुत कुछ खो दिया है और मैं कोई वसा देखते हैं, लेकिन अब 2 dГas एक सूजन 1 testГculo की तुम नोटिस के लिए प्रस्तुत किया गया है कड़ी मेहनत और गर्म, कभी कभी क्षेत्र और एक हिंद पैर के माध्यम से गुजर जीभ थोड़ी देर, वह कभी पार palpaciГіn cojeГі किया गया है, tendrГЎ इस उत्पाद Imidogan की या serГЎ रोग या साइड इफेक्ट देखने के लिए?




क्या मेरे पिल्ला में अब एक और बीमारी होगी? मैं बहुत डरा हुआ हूँ, के रूप में यह बहुत juguetГіn अगर आप मारा गया हो सकता है, मैं उसके पशुचिकित्सा लेकिन estГЎ साथी का पता लगाने की कोशिश कर रहा था और वापस नहीं करता है सप्ताह के अंत में जब तक, मैं के लिए क्या कर सकते हैं इस बीच पता नहीं?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • लैब्राडोर कुत्ता

आयु:

  • 3 साल

ब्रेंडा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विकार के अनुक्रमों के साथ कुत्ता vg.mitos प्रस्तुत करता हैविकार के अनुक्रमों के साथ कुत्ता vg.mitos प्रस्तुत करता है
मेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया थामेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया था
मेरा कुत्ता सूजन हो गया है और पेशाब नहीं करता है या खाता हैमेरा कुत्ता सूजन हो गया है और पेशाब नहीं करता है या खाता है
मेरे कुत्ते में सूजन और मजबूत सुगंधित लिंग हैमेरे कुत्ते में सूजन और मजबूत सुगंधित लिंग है
दोनों कुत्ते सूजन और कड़ी पेट के साथ हैंदोनों कुत्ते सूजन और कड़ी पेट के साथ हैं
आंख के नीचे सूजन के साथ कॉकरआंख के नीचे सूजन के साथ कॉकर
मेरा पिल्ला दिन के लिए नहीं हराता है लेकिन यह ठीक हैमेरा पिल्ला दिन के लिए नहीं हराता है लेकिन यह ठीक है
मेरी बिल्ली में सूजन, बादल और स्राव सूजनमेरी बिल्ली में सूजन, बादल और स्राव सूजन
मेरी 2 महीने पुरानी बिल्ली उसके पेट को सूजन और कड़ी मेहनत करती हैमेरी 2 महीने पुरानी बिल्ली उसके पेट को सूजन और कड़ी मेहनत करती है
उसके ठोड़ी में एक गेंद के साथ गाटा volvigіउसके ठोड़ी में एक गेंद के साथ गाटा volvigі
» » सूजन परीक्षण के साथ लैब्राडोर, कठिन और गर्म
© 2022 TonMobis.com