बीगल हाल ही में एक अजीब व्यवहार था

मैं अपने कुत्ते द्वारा बहुत परेशान हूँ। यह एक मिश्रित बीगल दौड़ है। हाल ही में वह एक अजीब व्यवहार किया है। कोठरी में या बिस्तर के नीचे पूरे दिन सोते हैं। जब मैं उसे बाहर निकालने की कोशिश करता हूं तो वह मुझे काटना चाहती है, उसे उसके नाम से बुलाती है और मुझे भी नहीं देखती। या, इसके विपरीत, कभी-कभी, वह मेरे बहुत करीब रहना चाहती है। लेकिन सो रहा है।

उसने खाना बंद कर दिया है या वास्तव में बहुत कम खाता है। आराम से आराम से वह बहुत उत्तेजित श्वास ले रहा है या वह कभी-कभी थरथराता है। जब मैं उसे छिपाने से बाहर निकालने का प्रबंधन करता हूं, तो वह मेरे साथ सामान्य रूप से खेलती है और खुश लगती है लेकिन मैं फिर से छिपाने की कोशिश करने के लिए कितना उपेक्षा करता हूं। घर पर कोई अजीब लोग नहीं हैं। इसके पास कोई आतिशबाजी नहीं है और इसके साथ हमारा व्यवहार भी वही है। मैंने अपने शरीर के हर हिस्से को छुआ ताकि यह देखने के लिए कि क्या उसने कुछ चोट पहुंचाई है, लेकिन जब मैंने उसे कहीं छुआ तो दर्द या चिड़चिड़ाहट नहीं दिखाई।
मैं आपकी प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। वह लगभग 2 सप्ताह तक इस तरह थी और मुझे नहीं पता कि क्या करना है, क्योंकि इससे पहले कि वह ऐसा व्यवहार नहीं करती थी।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • बीगल।

आयु:

  • 2 साल



एंड्रिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिस्सू गोलियों की वजह से मेरे कुत्ते की संभावित मौतपिस्सू गोलियों की वजह से मेरे कुत्ते की संभावित मौत
हाल ही में मेरा कुत्ता मेरे दूसरे कुत्ते की आंख को मार रहा हैहाल ही में मेरा कुत्ता मेरे दूसरे कुत्ते की आंख को मार रहा है
मिश्रित बीगल खाने के लिए नहीं चाहता हैमिश्रित बीगल खाने के लिए नहीं चाहता है
अमेरिकी स्टैनफोर्ड का अवसादग्रस्त व्यवहार हैअमेरिकी स्टैनफोर्ड का अवसादग्रस्त व्यवहार है
मेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार हैमेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार है
मेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान हैमेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान है
मेरी बिल्ली सूजन स्तन हैमेरी बिल्ली सूजन स्तन है
अजीब व्यवहार के साथ बिल्लीअजीब व्यवहार के साथ बिल्ली
बिल्ली अजीब चलती है और दर्द होता हैबिल्ली अजीब चलती है और दर्द होता है
बीगल में उसके पेट में शोर हैबीगल में उसके पेट में शोर है
» » बीगल हाल ही में एक अजीब व्यवहार था
© 2022 TonMobis.com