भूख, न्यूरोलॉजिकल लक्षण और उल्टी के नुकसान के साथ बिल्ली

मैं अपनी बिल्ली, फ्लोर का निदान करने के लिए विचारों और परीक्षणों में मेरी मदद करने के लिए लिखता हूं। वह आधे जाति, जाली, 15 वर्षीय बिल्ली है। वास्तव में एक साल पहले, नवंबर 2014 ने एक लड़ाई खो दी। अन्य किडनी अच्छी तरह से क्षतिपूर्ति कर रही है और तब से यह रॉयल कैनिन रेनल खाती है। मुद्दा यह है कि दोपहर में 17-नव भूखे नहीं थे। बिल्ली खाने के लिए बहुत अच्छी है, इसलिए यह बहुत दुर्लभ था।

दोपहर में मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया। वह निर्जलित थी क्योंकि उसे एंटीबायोटिक्स और एंटासिड्स के अलावा सीरम दिया गया था। हम आपके विश्लेषण के लिए रक्त खींचते हैं। सीरम के साथ बिल्ली ठीक होने लगती थी और रात को पूरी तरह से खाया जाता था। बुधवार को, 18 नवंबर, वह भूख लगी, लेकिन वह अजीब लग रही थी और थोड़ी देर इंतजार कर रही थी और उल्टी हो गई। एक जगह आमतौर पर झूठ नहीं में caminГі और acostГі, लेकिन cayГі, और quedГі ahГ रोल, बहुत caГda, सिर और मृत वजन के साथ की तरह: TerminГі उल्टी और एक बहुत ही दुर्लभ reacciГіn था।

मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया जिसने उसे वापस एंटीबायोटिक्स, रिलीवर और फिर मट्ठा पर रखा। दो घंटे (चिकन, हेक) के लिए 2 घंटे, थोड़ा, प्राकृतिक भोजन में उसे खिलाने के लिए संकेत दिया गया था, जो सक्रिय था, जाने के लिए बहुत असहज था। रक्त का विश्लेषण, जिसे हम गुर्दे के बुरे मूल्य देने की उम्मीद करते थे, आश्चर्यजनक रूप से अच्छा दिया। हाँ कैल्शियम उच्च था और कोलेस्ट्रॉल थोड़ा था।

घर छोड़ने और पहुंचने पर, वही प्रतिक्रिया थी। वह नीचे चला गया और सिर के साथ सड़क के बीच में डेडलिफ्ट में लेट गया। दोपहर में मैंने चिकन बनाया और वह खाना नहीं चाहता था। यह सुपर गिरावट थी। एक पल में चले गए मुझे एहसास हुआ कि उसने देखा था और उसने ध्यान नहीं दिया था। मैंने पशु चिकित्सक को बुलाया और उसने मुझे अकेला छोड़ने के लिए कहा, कि हमें अगले दिन तक अल्ट्रासाउंड के लिए इंतजार करना पड़ेगा। अंत में 4 बजे वह चिकन खाने आया लेकिन पानी नहीं पीता।

के रूप में veГa बहुत बुरा लेकिन querГa परेशान नहीं, llamГ © घर पर एक पशु चिकित्सक उसे देख सकते हैं और मुझे बताओ अगर salГa अस्पताल में या सभी सामान्य और habГa भीतर ले जाया गया लेकिन प्रतीक्षा करने के लिए। मैंने उन्हें विश्लेषण दिखाया और उन्होंने यह देखने के लिए अल्ट्रासाउंड की भी सिफारिश की कि क्या उनके पास हेप्टिक लिपिडोसिस था। उसने कहा कि वह कुछ न्यूरोलॉजिकल हालत के साथ देखा गया था। मैंने उसे एसिटिक एसिड और विटामिन बी 12 दिया। और आइए प्रतीक्षा करें और इसे गूंजें। बिल्ली थोड़ा सुधार हुआ और हालांकि यह नीचे था, यह खो गया नहीं था, जो पहले जैसा दिखता था। थोड़ी देर के बाद थोड़ा खा लिया।

अगले दिन वह गिर रही थी लेकिन पीला, उसने अच्छी खाई और दोपहर में उसने केवल पानी लिया। शाम को हमने इसे अल्ट्रासाउंड में ले लिया जिसमें गुर्दे 6 महीने पहले की आखिरी गूंज के समान दिखते थे, इसलिए यह देखना संभव नहीं था कि यह अपहरण है जो परेशान है। उसने यकृत को देखा और मुझे बताया कि यह अच्छा लग रहा है, इसलिए उसने हेपेटिक लिपिडोसिस से इंकार कर दिया। हां एक स्पलीन और एक पित्त vesicle थोड़ा मोटा, साथ ही साथ एक छोटे आंत्र में तरल मिला। (जो मैंने नहीं देखा वह पैनक्रिया था।




जब मैंने इसे अगले दिन पारिस्थितिक विज्ञानी के पास पार किया और उसे पैनक्रिया के बारे में पूछा तो उसने मुझे बताया कि अगर वह इसे नहीं देखता है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह आमतौर पर ठीक है। अगर यह केवल अल्ट्रासोनोग्राफी में नहीं होता है)। मैंने कोई ट्यूमर नहीं देखा। अल्ट्रासाउंड द्वारा देखने के लिए उन्होंने थोरैक्स से संपर्क किया अगर उसने कुछ अजीब देखा और कुछ भी नहीं देखा। मुझे हेमोबार्टोनला पर संदेह था। इसलिए हमने हेमोबार्टोनला के लिए विश्लेषण किया और हमने दिन में एक बार डॉक्ससीसीलाइन 50 मिलीग्राम के 1/2 टैबलेट के साथ इलाज शुरू किया। उन दिनों बिल्ली ने हेमोबार्टोनला द्वारा इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दी।

हालांकि, परीक्षण नकारात्मक था। इसी प्रकार, पशुचिकित्सक ने मुझे बताया कि कभी-कभी परीक्षण नकारात्मक होता है लेकिन बैक्टीरिया होता है। चूंकि यह उपचार के लिए अच्छा जवाब दे रहा है, हम कुल 15 दिनों के लिए डॉक्सिसीलाइन के साथ जारी रहते हैं, साथ ही जिगर की रक्षा करने के लिए एक स्पर्श एसिड (30 मिलीग्राम)। फिर हम फेलिन एड्स, वीआईएफ के लिए भी एक परीक्षण करेंगे और जल्द ही हम यह देखने के लिए अल्ट्रासाउंड करेंगे कि स्पलीन और वेसिकल कैसे विकसित होते हैं।

मुद्दा यह है कि मंगलवार से बुधवार (24 नवंबर से 25 नवंबर तक) 00: 30hs पर उन्होंने बहुत उल्टी हो गई। 3 दिन पहले हमने चिकन या हेक के बगल में एक छोटा गाजर लगाया था और वह जो भी उल्टी था, वह मुख्य रूप से गाजर था, जिस भोजन को हमने हाल ही में दिया था। पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि के रूप में बिल्ली है, मुख्य रूप carnГvoro जाहिर digiriГі गाजर और quedГі allГ परेशान नहीं। लेकिन मुझे नहीं पता।

क्या आपके पास कोई अन्य बीमारी / बैक्टीरिया / हालत है जो आपके पास एपिसोड हो सकती थी? मुख्य रूप से तंत्रिका विज्ञान और भूख की कमी। हेपेटिक लिपिडोसिस, क्या यह एक गूंज में नग्न आंखों के साथ प्रकट नहीं हो सकता है? क्या एक और परीक्षण किया जा सकता है?
मैं रक्त परीक्षण के कुछ मूल्यों से गुजरता हूं जो मेरा ध्यान आकर्षित करते हैं। वे अंतिम 3 हैं, इसलिए पहला मूल्य नव-2014 से है, दूसरा मूल्य जून-2015 से है और तीसरा मान अब से है, नव-2015। बेशक, समय और ध्यान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

  • बुन (रक्त यूरिया नाइट्रोजन): 38/21/33 (संदर्भ सीमाएं: 16-36)।
  • क्रेआ (क्रिएटिनिन): 2/2 / 1.7 (0.8-2.4)।
  • PHOS (फॉस्फर): 4.3 / 3.9 / 3.5 (3.1-7.5)।
  • सीए (कैल्शियम): 10.2 / 11.3 / 11.9 (7.8-11.3)।
  • न तो (कुल प्रोटीन): 7.7 / 6.9 / 7.3 (5.7-8.9)।
  • एएलटी (एलानिन एमिनोट्रांसफेरसेज़): 62/32/21 (12-130)।
  • एएलकेपी (क्षारीय फॉस्फेटेज): 5 9 / 42/32 (14-111)।
  • सीओओएल (कोलेस्ट्रॉल): 237/224/247 (65-225)।
  • एचसीटी (हेमेटोक्रिट): 52.7 / 37.9 / 3 9 .1 (24.0 - 45.0)।
  • एचजीबी (हीमोग्लोबिन): 16.4 / 12.2 / 12.4 (8.0-15.0)।
  • एल / मुझे (कुल लिम्फोसाइट / मोनोसाइट गिनती): 2.1 / 1 / 4.8 (1.5 - 7.8) -> लिम्फोपेनिया 6 महीने पहले।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 15 साल

डेनिला रे

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली नहीं खाती है, वह बस सोता है और उल्टी हो जाता हैमेरी बिल्ली नहीं खाती है, वह बस सोता है और उल्टी हो जाता है
बिल्ली परजीवी के खिलाफ इंजेक्शन दिया गया थाबिल्ली परजीवी के खिलाफ इंजेक्शन दिया गया था
मेरी बिल्ली पीले पानी की उल्टी हैमेरी बिल्ली पीले पानी की उल्टी है
चलने और दस्त होने के दौरान बिल्ली wobblesचलने और दस्त होने के दौरान बिल्ली wobbles
बुखार, सफेद जीभ और trembles के साथ बिल्लीबुखार, सफेद जीभ और trembles के साथ बिल्ली
सफेद रंग और स्नॉटी बनावट के vgіmito के साथ बिल्लीसफेद रंग और स्नॉटी बनावट के vgіmito के साथ बिल्ली
मेरी 13 वर्षीय बिल्ली बहुत उल्टी हैमेरी 13 वर्षीय बिल्ली बहुत उल्टी है
बिल्ली रक्त उल्टी होती है क्योंकि इसमें आंत में कुछ होता हैबिल्ली रक्त उल्टी होती है क्योंकि इसमें आंत में कुछ होता है
मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
उल्टी और दस्त के साथ बिल्लीउल्टी और दस्त के साथ बिल्ली
» » भूख, न्यूरोलॉजिकल लक्षण और उल्टी के नुकसान के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com