अत्यधिक कमजोरी और बेचैनी के साथ गोल्डन कुत्ता कुत्ते

मैं एक गोल्डन कुत्ता पिल्ला जो ± ओएस 37kg जून वॉलपेपर में 10 बदल जाता है है। एक सप्ताह पहले empezГі चलने उपयोग अधिनियम के बाद लड़खड़ाते हुए चलना करने के लिए dsplomo और एक ऐंठना साथ empezГі था, hechaba मुहाने पर झाग, इस समय तक चली कुछ ही मिनटों के बाद होती © बहुत गुमराह, (hacГa dГas उठकर कि दु: खी और उदासीन अरब dГ © महसूस किया करने के लिए पशु चिकित्सक सोचा था कि यह जहर था) उसे लेते हैं, वे अन्य अप्रत्यक्ष सीरम और डाल और सब कुछ विषाक्तता होने की स्थिति में किया जाता है, लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली।

DГas mГЎs दो बाद में एक और ऐंठन Stesolid दिया क्योंकि इस मुश्किल के रूप में लंबे समय तक नहीं है इस तरह के ऐंठन लेकिन visiГіn perdiГі दाईं आंख के रूप में, पशु चिकित्सक के लिए लौट आए, इस बार आप कुछ भी नहीं मिला, सिर्फ एक analГtica कि सही saliГі के लिए खून आकर्षित किया था। लगभग एक सप्ताह बिताया है और volviГі बरामदगी नहीं लेकिन कुत्ते को ठीक नहीं करता है, यह बहुत ही dГ © अरब तो हम उसे सीढ़ियों से नीचे मदद करने के लिए है और tambiГ © n हम मदद से आप उसकी टोकरी में सिकुड़कर, वह कोई शक्ति है, कभी कभी जब वापस के पैरों बैठे वापस hacГa जा रहा है और सामान्य से फर्श पर पड़ा है, यह बहुत दुख की बात, bebГ © कुछ mГЎs, इस तंत्रिका, अब खाँसी, हर दो dГas poops, हमेशा drecho ओर अगर चलता है चिपकाया दीवार या दीवार होती है।




हम पशु चिकित्सक के लिए लौट आए दो बहुत बौना गोली और corazГіn के लिए कुछ सलाह देंगे, pastillitas pequeГ ± के रूप में कर रहे हैं क्योंकि आपको लगता है podrГa ब्रेन ट्यूमर हो सकता है और गोलियाँ मदद podГan एक सूजन को कम, वह कहते हैं कि उनकी अंधापन शायद ट्यूमर से आता है । शूकरशाला संचालित किया गया है ± वॉलपेपर या मुंह में आता है, tenГa निचले होंठ में एक घातक ट्यूमर, कहा ट्यूमर और नाबाद volviГі जब तक यह पूरी तरह से sucediГі इस था। मुझे आशा है कि मैं मार्गदर्शन कर सकते हैं, मैं इस बारे में एक दूसरे opiniГіn की जरूरत है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • गोल्डन कुत्ता

आयु:

  • 10 साल

जोकिन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पेट के साथ कुत्ते बहुत सूजन вїquг © हम कर सकते हैं?पेट के साथ कुत्ते बहुत सूजन вїquг © हम कर सकते हैं?
मेरे कुत्ते को टीकाकरण के लिए पार्वोवायरस नहीं हैमेरे कुत्ते को टीकाकरण के लिए पार्वोवायरस नहीं है
पूंछ के नीचे रक्त उछाल मेरे कुत्ते amaneciгіपूंछ के नीचे रक्त उछाल मेरे कुत्ते amaneciгі
हिंदू पैर में लापरवाही के साथ चिहुआहुआहिंदू पैर में लापरवाही के साथ चिहुआहुआ
मेरे पिल्ला के दाहिने पैर पर spasms हैमेरे पिल्ला के दाहिने पैर पर spasms है
गोल्डन में पांच सेंटीमीटर के पीछे एक गेंद हैगोल्डन में पांच सेंटीमीटर के पीछे एक गेंद है
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
मेरा कुत्ता बहुत थरथराता है और जाहिर है दर्द होता हैमेरा कुत्ता बहुत थरथराता है और जाहिर है दर्द होता है
एक सप्ताह के पिल्ला में दस्तएक सप्ताह के पिल्ला में दस्त
मेरे 3 महीने सोने में दस्त हैमेरे 3 महीने सोने में दस्त है
» » अत्यधिक कमजोरी और बेचैनी के साथ गोल्डन कुत्ता कुत्ते
© 2022 TonMobis.com