दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा, vііmito और बहुत डर

मैंने एक हफ्ते पहले एक बिल्ली का बच्चा अपनाया था। अब वह 5 सप्ताह पुरानी है। मैंने आक्रामकता की समस्याओं को देखा था जो मुझे लगता है कि तनाव हो सकता है। 2-3 दिन पहले उसे अपना खाना बदलना पड़ा, उसने सूखे भोजन खाए लेकिन पानी में भिगो दिया, अब वह ज्यादा नहीं खाती है। मैंने अधिक खाने के लिए सॉस में चिप्स खरीदे।

आज मैंने देखा कि यह सामान्य से अधिक पानी लेता है, इतना गलती से यह बहुत गीला हो गया और इसे जितनी जल्दी हो सके सूख गया। अब, नौ घंटे बाद, जब वह जाग गया और बिस्तर को तुरंत हराकर सो गया तो हम सो रहे थे।




वह अपने क्षेत्र में नहीं जाता था जैसे वह आमतौर पर करता था, इसलिए मैंने उसे वहां ले लिया, लेकिन मैंने देखा कि उसे दस्त था। तब मैंने उसे उल्टी महसूस किया। कुछ सेकंड के बाद यह सामान्य दिखता था लेकिन यह बुरा महसूस करने और उल्टी के साथ जारी रखने के लिए वापस आया। वह बहुत डर लग रही थी और उसके पपीला लंबे समय तक फैल गई थी। उसके पास एक मां नहीं है इसलिए मुझे डर है कि उसके पास सबसे अच्छा पोषण नहीं है। मैं उसे कल तक एक पशु चिकित्सक नहीं ले जा सकता, और अब वह सोती है, हालांकि वह अभी भी अजीब शोर करता है। उनका शौचालय स्पष्ट और तरल कॉफी था, जबकि उसकी उल्टी कुछ भूरे और अधिक ठोस थी। उसके बाद उसने कुछ नहीं लिया या नहीं किया, और अब वह सोता है। उसका सांस थोड़ा उत्तेजित है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 2 महीने

पिछाड़ी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लियाबुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लिया
मुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी हैमुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी है
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
मेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया हैमेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया है
10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी
मेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट हैमेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट है
मेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही हैमेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही है
मुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिलामुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिला
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चागैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा
» » दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा, vііmito और बहुत डर
© 2022 TonMobis.com