प्यारबर्डों को खिलाने और बदलने के बारे में संदेह

± ओएस एक rosecolli और पुरुष, dГa dГa को मैं सब्जियों डाल दिया और हर dГa शूटिंग है और फिर से ताजा कर दिया, लेकिन यह नहीं चाहता है मेरे तोता 3 वॉलपेपर है, लगता है और मिश्रण दैनिक ademГЎs सेब और नाशपाती, भूरे रंग के चावल आ एक बार में, सप्ताह में एक बार उबला हुआ अंडे, चिकन, लड़की इत्यादि। सप्ताह में एक बार भी। वह एक रिश्वत, खुश, सक्रिय और बहुत अच्छा है, क्योंकि उसने कभी मुझे कटा नहीं किया और मैं कितना खराब हूं इसके बावजूद मुझे सम्मान करता हूं।

हालांकि तथ्य यह है कि ओएस ± इन तीन वॉलपेपर में, बहुत बार कलम तीन या चार dГas के लिए बदलने के बारे में चिंतित एक हफ्ते कभी कभी और पंद्रह dГas अन्य फिर से शुरू करने के लिए बंद है और बाकी गिर जाता है,। पशु चिकित्सक के पास उसे ले लो और यहां तक ​​कि उसे अच्छे स्वास्थ्य को देखा, वह मुझे बताया कि podГa निरंतर उत्साह या alimentaciГіn में algГєn dГ © घाटा में हो तो मैं आप इसे तेल चम्मच लाल ताड़ के अतिरिक्त biolГіgica कुंवारी और निर्देशों का एक बड़ा चमचा देने के लिए सलाह देने के लिए निर्माता आधा किलो भोजन में एक चम्मच मिठाई (सूप के बजाय) की सिफारिश करता है।




मेरा सवाल मिठाई या ट्यूरिन है? ... मोम (मोटी) होने के नाते मुझे निर्धारित करना अधिक कठिन होता है। क्या इसे गरम किया जा सकता है? और दूसरा सवाल यह है कि क्या हर सप्ताह के अंत में किसी अन्य समुदाय की यात्रा पर जाना और इसे मेरे साथ ले जाना, आपको इस कदम पर प्रभावित कर सकता है। अगर कोई इस विषय और मेरे संदेहों के बारे में जानता है तो मैं आपकी राय की बहुत सराहना करता हूं।

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Rosecolli।

आयु:

  • 3 साल

मारी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कॉकर कुत्ते खा नहीं होगा के बाद © एक और कुत्ते की मृत्यु की होती हैमेरे कॉकर कुत्ते खा नहीं होगा के बाद © एक और कुत्ते की मृत्यु की होती है
पिटबुल के पैर में सूजनपिटबुल के पैर में सूजन
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
खाने के बाद मेरा कुत्ता बहुत बीमार हैखाने के बाद मेरा कुत्ता बहुत बीमार है
मेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमणमेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमण
मेरे कुत्ते की उम्र से castraciennnn के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की उम्र से castraciennnn के बारे में संदेह
मुझे नहीं पता कि मेरा पूडल कुत्ता preg है या नहींमुझे नहीं पता कि मेरा पूडल कुत्ता preg है या नहीं
एक कॉकर के tracheobronchitis का संदेह सही उपचारएक कॉकर के tracheobronchitis का संदेह सही उपचार
कुत्तों के लिए पूरक भोजनकुत्तों के लिए पूरक भोजन
मानव बिल्ली का बच्चा पराजित नहीं करता हैमानव बिल्ली का बच्चा पराजित नहीं करता है
» » प्यारबर्डों को खिलाने और बदलने के बारे में संदेह
© 2022 TonMobis.com