शारपेई खाना नहीं चाहता है वह केवल अपनी दवा लेता है लेकिन पल गुजरता है और वह उल्टी हो जाता है

मैं अपने पालतू के बारे में चिंता एक पुरुष Sharpei ± oy 4 महीने के बारे में 3 वॉलपेपर है, पहली बार ऐसा होता है इस तरह खाने 5 dГas नहीं और पहली dГas में फेंक पिया पानी की बहुत सारी और सोने के खर्च करता है, लेकिन अब लेने के लिए नहीं चाहता है या है पशु चिकित्सक तरल की एक बूंद ने कहा कि चावल के गोमांस के साथ चावल लेकिन एक पल पहले खाना नहीं चाहता था उल्टी करने के लिए मजबूर किया।

यह गोलियां ले कि उसे निर्धारित पशु चिकित्सा लेकिन mejorГa प्रदर्शित नहीं करता है अब देखा कैसे दुख की बात mГЎs कल खेलने querГa और अब कुछ भी नहीं चाहता था, आगे और पीछे जाने के रूप में अगर estarГa चीज़ की तलाश में है, और भोजन आपकी थाली में है sniffs और वह इसे मंजिल पर फेंक देता है जैसे कि वह उसे छिपाना चाहता था क्योंकि उसके पैरों के साथ वह ऐसा करता है जैसे वह दफन कर रहा था। आमतौर पर यह एक सक्रिय कुत्ते गेंदों के साथ खेलने के लिए पसंद करती है है और अब यह एक जगह के लिए सड़क पर देख रही है और कर रही frГo उसे बाहर नहीं जाने की तरह है लेकिन अब नहीं निभाता है आप दूसरे कुत्तों से गलत कर सकते हैं quizГЎs भोजन कर सकता है नहीं वहाँ के रूप में देखा गया भुना हुआ बना दिया है और इसके बारे में कुछ भी खाया थे जो कि वे क्या chicharrГіn, या अन्य सप्ताह के अंत में फोन के साथ फैटी मांस मकई की खिचड़ी खाते हैं, जैसे मांस dГa मुझे लगता है कि आप बहुत ज्यादा खाया गया है नहीं खाते हैं।




अगर वहाँ कुछ भी है कि दे सकता है या उसे प्रोत्साहित करने के लिए करते हैं और इस दुख की बात नहीं है और ज्यादातर खाने पानी पशुचिकित्सा पीना शुरू उन्होंने कहा कि यह सामान्य झील लेकिन dГas`re के माध्यम से जा रहा है और हर बार इस पतला mГЎs क्योंकि यह फ़ीड नहीं करता था पता नहीं । मैंने उसे दूध देने की भी कोशिश की और जैसे ही मैं बहुत पीता था तब वह पीना नहीं चाहता था।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Sharpei।

आयु:

  • 3 साल

एडिथ

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता नहीं खाना चाहता है और कुचल हड्डियों की तरह उल्टीकुत्ता नहीं खाना चाहता है और कुचल हड्डियों की तरह उल्टी
मेरा कुत्ता बहुत ड्रिब्बल करता है, खाना और उल्टी नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता बहुत ड्रिब्बल करता है, खाना और उल्टी नहीं चाहता है
मेरे कुत्ते ने एक मृत पक्षी खा लियामेरे कुत्ते ने एक मृत पक्षी खा लिया
कुत्ते एक हड्डी comiгі और अब वह खाना नहीं चाहता हैकुत्ते एक हड्डी comiгі और अब वह खाना नहीं चाहता है
कुत्ता खुद को खाने के लिए नहीं चाहता है और क्षीण हो गया हैकुत्ता खुद को खाने के लिए नहीं चाहता है और क्षीण हो गया है
Rottweiler एक सूजन हिंद पैर हैRottweiler एक सूजन हिंद पैर है
मेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता है
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, दुखी है और बुखार हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, दुखी है और बुखार है
खाने से वजन कम हो रहा हैखाने से वजन कम हो रहा है
जर्मन चरवाहा खाना नहीं चाहता हैजर्मन चरवाहा खाना नहीं चाहता है
» » शारपेई खाना नहीं चाहता है वह केवल अपनी दवा लेता है लेकिन पल गुजरता है और वह उल्टी हो जाता है
© 2022 TonMobis.com