मैंने बिल्ली का बच्चा दूध पाउडर दिया और वे खाना नहीं चाहते हैं

तीन बिल्ली के बच्चे को अपनाने और मुझे नहीं पता कि उन्हें क्या खाना चाहिए। मैंने उन्हें पाउडर दूध दिया लेकिन उन्होंने एक को गुमराह किया। मैं उन्हें क्या दे सकता हूं? उनके पास लगभग दो महीने हैं। वे तीन भाई हैं। मैंने उन्हें बिल्ली खाना देने की कोशिश की लेकिन वे बस इसका स्वाद लेते हैं। इसके अलावा, उन्होंने पानी नहीं पीता। मुझे नहीं पता कि उन्हें क्या खाना चाहिए। मैं जानना चाहता हूं कि मैं उन्हें क्या खिला सकता हूं।

उन्होंने मुझे एक सिरिंज के साथ दूध देने के लिए कहा ताकि वे हाँ या हाँ लेंगे लेकिन मुझे नहीं पता कि यह उचित है या नहीं। पिछले मालिक ने कहा कि उसने उन्हें दूध के साथ रोटी दी और वे खाते हैं लेकिन वे घर पर नहीं खाते हैं। मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना चाहिए। अब तक बहुत अच्छा आत्माओं है, वे खेलते हैं और घर मैं उनके साथ केवल एक ही रात, कल रात सोया है sГєper लेकिन कल दोपहर कुछ भी नहीं खाया चारों ओर उड़ जाना और अब केवल एक ही maГ ± एना tomГі दूध। बहुत बहुत धन्यवाद, आह और मैं जानना चाहूंगा कि दूध पाउडर उन्हें पच सकता है या नहीं?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

आयु:

  • 2 महीने



क्रिस्टियन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहतातीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
मेरी बिल्ली एक संक्षारक उत्पाद ingirigіमेरी बिल्ली एक संक्षारक उत्पाद ingirigі
बिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता हैबिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता है
बिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहताबिल्ली की मौत के बाद से पेक्विंग नहीं खाना चाहता
मेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट हैमेरे गोद लेने वाले बिल्ली का बच्चा सूजन पेट है
बिल्ली का बच्चा खून से कुछ तरल को हरा देता हैबिल्ली का बच्चा खून से कुछ तरल को हरा देता है
गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चागैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
मेरी बिल्ली नहीं खाती है और जो खाना मैं उसे देता हूं उसके बारे में कुछ भी पसंद नहीं करतामेरी बिल्ली नहीं खाती है और जो खाना मैं उसे देता हूं उसके बारे में कुछ भी पसंद नहीं करता
» » मैंने बिल्ली का बच्चा दूध पाउडर दिया और वे खाना नहीं चाहते हैं
© 2022 TonMobis.com