खांसी के बाद दल्माता फेंट्स

लगभग 2 सप्ताह तक, अधिक दिन, मेरे कुत्ते को कहीं से बाहर फीका शुरू नहीं हुआ। कुछ क्षणों को खांसी के बाद वह बेहोश हो गया। इस समय, वह धीरे-धीरे अपनी भूख खो गया। जैसे ही दिन बीत गए, उन्होंने कम से कम खा लिया। हम उसे एक पशुचिकित्सक के पास ले गए, जो कुछ भी नहीं मिला - उसने केवल इतना कहा कि उसे बुखार था और इंजेक्शन लगाने के बाद कुछ एंटीबायोटिक दवाएं निर्धारित की थीं (मुझे नहीं पता कि कौन सी सामग्री)।

कुत्ते को सुधारना प्रतीत होता था, इसलिए मेरे भाई ने उसे एंटीबायोटिक्स देने जारी रखने का फैसला किया (6 दिनों में हमने केवल उसे 3 दिया)। रात में खांसी के बाद वह अब बेहोश नहीं हुआ (खांसी कमजोर थी) लेकिन ... उसने उल्टी करना शुरू कर दिया - उल्टी और उल्टी हो गई। मैंने जो खाया उससे मैंने कुछ भी नहीं खाया, और उल्टी और भी खराब हो गई। उनकी गतिविधि बंद हो गई, और थोड़ा सा वह आगे बढ़ना बंद कर दिया। सभी उल्टी और पोषण की कमी के कारण, हमने उसे सिरिंज द्वारा सीरम और पानी देना शुरू कर दिया ताकि वह निर्जलित न हो। तब से 5-6 दिन हो गए हैं।

कल हमने ठोस तरल पदार्थ देने की कोशिश करना बंद करने का फैसला किया, और बस इसे पानी दिया। जाहिर है, उसने उल्टी रोक दी है, लेकिन ... सामान्य रूप से उसका स्वास्थ्य सबसे खराब है। वह अब और बंद नहीं हो सकता है, जब वह कोशिश करता है तो वह गिरता है, और इससे भी बदतर, मुझे सबसे ज्यादा चिंता करता है, यह है कि उसने अपने सिर में एक अंतहीन टिक विकसित किया है और उसके सामने के पैर में से एक है - उसके सामने के पैर की चक्कर मजबूत है।




मैं उसके लिए बहुत चिंतित और उदास हूं। जब कुत्ता इतना बुरा नहीं था और हम इसे परामर्श (3 पशु चिकित्सकों के लिए) ले गए, तो हमने अपना पूरा पैसा बिताया। हमें बस उसका ख्याल रखना है और उम्मीद है कि वह सुधार करेगी - मैं उसे अपने पानी और सीरम देने के लिए सभी तरफ बिताता हूं, उसे सोने के लिए गले लगाता हूं।

कृपया, मुझे अपने राज्य के समाधान खोजने में मदद करें। दुर्भाग्य से हमारे पैसे चला गया है, और जो कुछ मैं के बारे में सोच सकते हैं antibiГіticos खरीदने के लिए क्योंकि पीला उल्टी कि बाउंस और कई अप्रत्यक्ष sГntomas मुझे विश्वास है कि यह आंत्रशोथ था है, लेकिन मैं aГєn डर औषधीय नहीं किया है। मेरा कुत्ता बेहद कमजोर है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • DГЎlmata।

आयु:

  • 12 साल

सिकंदर

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बहुत उल्टी है और खांसी हैमेरा कुत्ता बहुत उल्टी है और खांसी है
मेरा कुत्ता बहुत खांसी खा रहा हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी खा रहा है
Pitbull लगातार चकमा के साथ खांसीPitbull लगातार चकमा के साथ खांसी
पिल्ले के पास बहुत सारे कफ के साथ एक मजबूत खांसी होती हैपिल्ले के पास बहुत सारे कफ के साथ एक मजबूत खांसी होती है
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
खांसी के साथ खांसी के साथ लघु schnauzerखांसी के साथ खांसी के साथ लघु schnauzer
चिगुआगुआ अब उल्टी नहीं है लेकिन खाना नहीं चाहता हैचिगुआगुआ अब उल्टी नहीं है लेकिन खाना नहीं चाहता है
कुत्ते को खांसी होती है जैसे कि उसके गले में कुछ फंस गया थाकुत्ते को खांसी होती है जैसे कि उसके गले में कुछ फंस गया था
Pitbull खांसी खांसी बंद नहीं करता हैPitbull खांसी खांसी बंद नहीं करता है
» » खांसी के बाद दल्माता फेंट्स
© 2022 TonMobis.com