मेरे कुत्ते ने हड्डियों को खा लिया है और मुझे नहीं पता कि उसके साथ कुछ हो सकता है या नहीं

कल मेरे कुत्ते ने कचरा निकाला और पर्याप्त हड्डियों को खा लिया, (पसलियों) ... मैंने हड्डियों को कभी नहीं दिया, यह एक दुर्घटना थी जिसने कचरा निकाला था। तथ्य यह है कि कल सामान्य था, सामान्य defecГі और ningГєn दुर्लभ sГntoma, लेकिन इस maГ ± एना गोबर सफेद बना दिया है और कुछ समय पहले puked और मैं हड्डी के टुकड़े ओएस ± pequeГ देखा है, मैं बिम्बो रोटी के स्लाइस दे दिया है है यह देखने के लिए कि क्या उसके पास अच्छा समय है और हमेशा की तरह भूख लगी है लेकिन मुझे चिंता है कि उसने उल्टी है ...

भोजन के साथ क्या होता है अच्छा है? जिसमें मैंने यह जानना तय किया कि यह सही है या गलत है? Гєnico आप क्या extraГ ± देखा या यह उल्टी है है, लेकिन यह अन्य सभी अप्रत्यक्ष dГa ningГєn sГntoma बिना खेल रहा है किया गया है, केवल अब दुखी mГЎs लेकिन मुझे लगता है कि बीमार हो गया है। मैं उसे रोटी दे रहा हूँ? अभी मैं उसे पशु चिकित्सक के पास नहीं ले जा सकता, मैं उसे क्या दे सकता हूं या कर सकता हूं? या मैं यह देखने के लिए क्या जांचूं कि यह सही है या गलत है? यदि सेवा एक अच्छा कदम होगा तो हार जाती है? हड्डियों को खाए जाने के 24 घंटों से अधिक समय हो गया है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • लैब्राडोर।

आयु:

  • 4 साल



लीना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने चिकन की हड्डियों और बीमार खा लियामेरे कुत्ते ने चिकन की हड्डियों और बीमार खा लिया
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक है
यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
कुत्ते ने उल्टी के बाद मूत्राशय एसिड और वाष्पित दूध का मिश्रण खा लिया।कुत्ते ने उल्टी के बाद मूत्राशय एसिड और वाष्पित दूध का मिश्रण खा लिया।
जानें कि मेरे कुत्ते का व्यवहार सामान्य है और मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं?जानें कि मेरे कुत्ते का व्यवहार सामान्य है और मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते ने कुछ हड्डियों को एक कीटनाशक के साथ छिड़क दियामेरे कुत्ते ने कुछ हड्डियों को एक कीटनाशक के साथ छिड़क दिया
कॉकर के दाहिने पैर पर एक धमाका हैकॉकर के दाहिने पैर पर एक धमाका है
मेरी बिल्ली ने थोड़ा चॉकलेट खा लियामेरी बिल्ली ने थोड़ा चॉकलेट खा लिया
Siamgs © उल्टी सफेद या पारदर्शी फोमSiamgs © उल्टी सफेद या पारदर्शी फोम
मेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता हैमेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता है
» » मेरे कुत्ते ने हड्डियों को खा लिया है और मुझे नहीं पता कि उसके साथ कुछ हो सकता है या नहीं
© 2022 TonMobis.com