निष्क्रिय और अतिरिक्त गतिशीलता के साथ

कुछ दिन पहले मुझे सड़क पर एक माउस (बाहरी इलाके में शहरी क्षेत्र, क्षेत्र के नजदीक) मिला जो गतिहीन था और जमीन पर थरथरा रहा था। कुछ दिनों बाद यह बेहतर था, लेकिन यह अभी भी अजीब व्यवहार प्रकट करता है। माउस बहुत निष्क्रिय है, मुश्किल से चलता है और जब वह चलता है तो वह एक तरफ झुकता है जैसे कि वह पक्ष उसे विफल कर देता है या जब तक वह नीचे नहीं जाता तब तक उसे और अधिक वजन कम होता है।

पहले दिन मैंने कुछ छोटी लाल कीड़े देखी, लेकिन पानी के साथ थोड़ा स्नान करने के बाद, शायद ही कभी देखें। माउस नियमित रूप से खाता है और हारता है। मैंने देखा कि जब आप आगे बढ़ते हैं, तो आप अपने पीछे के पैरों का बहुत अधिक उपयोग नहीं करते हैं, कभी-कभी आप उन्हें खींचते हैं, खासकर जब आप रुकते हैं। ध्यान देने के लिए एक अन्य लक्षण यह है कि यह काफी तेजी से सांस लेने वाला है। मैंने छोटे धब्बे और लाल धब्बे भी देखे हैं, जिन्हें मैं नहीं जानता कि वे घाव हैं या उनकी त्वचा के सामान्य हैं।




मैं, extraГ ± या व्यवहार mГЎs के बाद से घंटे कुछ भी करने के बिना आँखें खुली सांस लेने rГЎpido साथ चुपचाप पारित हो जाता है, और यदि पकड़े जाने या अपने पिंजरे, थोड़ा चाल से बाहर ले जाया और चाल सिर घुमा कर रहा है उसने बाएं को बनाया और अपने शरीर को बाईं ओर घुमाकर समाप्त हो गया और कताई खत्म हो गया या गिरने के कारण गिर गया। मैंने इसे फल के साथ फल और पक्षियों के साथ खिलाया है और हर बार खाते हैं और खाते हैं।
मुझे वह विशिष्ट उम्र नहीं है, लेकिन उसके पास कुछ हफ्तों लगते हैं। इसका आकार लगभग 6 सेमी शरीर (फैला हुआ) और लगभग 8 या 9 सेमी पूंछ है। उसके बाल भूरे और भूरे रंग के स्वर हैं।

पशु का प्रकार:

  • कृंतक।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 1 महीने

अल्फ्रेडो मार्टिनेज इबग्नि

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने दो दिन पहले एक माउस खा लिया और अब वह अपने पेट से परेशान दिखता हैमेरे कुत्ते ने दो दिन पहले एक माउस खा लिया और अब वह अपने पेट से परेशान दिखता है
कुत्ते के पैरों के पीछे बाल की कमी हैकुत्ते के पैरों के पीछे बाल की कमी है
छोटा कुत्ता छोटे जानवरों को खाता हैछोटा कुत्ता छोटे जानवरों को खाता है
बिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी हैबिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी है
मेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी हैमेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी है
मेरा माउस अजीब है, वह अपनी नाक से खून बह रहा हैमेरा माउस अजीब है, वह अपनी नाक से खून बह रहा है
माउस बिना रोक के कताई हैमाउस बिना रोक के कताई है
आराम से तेजी से सांस लेने के साथ Chiguaguaआराम से तेजी से सांस लेने के साथ Chiguagua
चिगुआगुआ ने माउस के एक छोटे से हिस्से को खा लिया जो पहले से ही कठोर थाचिगुआगुआ ने माउस के एक छोटे से हिस्से को खा लिया जो पहले से ही कठोर था
पेट और पिछड़े पैर के छोटे चूहे को सूजनपेट और पिछड़े पैर के छोटे चूहे को सूजन
» » निष्क्रिय और अतिरिक्त गतिशीलता के साथ
© 2022 TonMobis.com