सॉसेज pregged है और बहरा है

मेरे पास एक वर्षीय बहरा और गर्भवती कुत्ता है! क्या हो सकता है अगर वह उस प्रकाश को देने का प्रबंधन करता है? आपकी सलाह क्या होगी?
कुत्ता स्वस्थ है भले ही वह कुछ भी नहीं सुनती! मैंने कई पशु चिकित्सकों से पूछा लेकिन कोई भी मेरी राय के साथ मुझे विश्वास दिलाता है! मैं पोंस प्वेर्टो रिको से हूं और मैं स्थिति के बारे में चिंतित हूं!

भले ही कई लोग कुत्ते को संचालित करना चाहते हैं, मैं उसका जन्म देखना चाहता हूं और उसकी मदद करना चाहता हूं! मुझे लगता है कि मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाऊंगा ताकि वे इसे कर सकें लेकिन ग्राम कर सकें और उसकी देखभाल को निरंतरता दे सकें!




यद्यपि एक चीज जो मुझे सबसे ज्यादा चिंता करती है वह कुत्ते का कल्याण है! मैं उन सभी विचारों की तलाश में हूं जो मुझे सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेने में मदद करने के लिए मिल सकती हैं और मुझे क्या करना चाहिए इस छोटे प्रश्न में नहीं होना चाहिए! यह कुत्ता का दूसरा उत्साह है! वह खाती है और खुद को बहुत अच्छी तरह से खिलाती है और उसके बहरेपन के अलावा कोई और समस्या नहीं है!

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • सॉसेज।

आयु:

  • 1 साल

जेवियर

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक लड़ाई के दौरान मेरे कुत्ते की आंख को नुकसानएक लड़ाई के दौरान मेरे कुत्ते की आंख को नुकसान
कुत्ते ने विद्यार्थियों को फैलाया है और किनारे पर चला गया हैकुत्ते ने विद्यार्थियों को फैलाया है और किनारे पर चला गया है
मेरी dglymata पूंछ विस्फोट की नोक हैमेरी dglymata पूंछ विस्फोट की नोक है
बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
मेरे कुत्ते को सूजन स्तन हैमेरे कुत्ते को सूजन स्तन है
अत्यधिक घबराहट के साथ अल्बिनो dlўlmataअत्यधिक घबराहट के साथ अल्बिनो dlўlmata
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
बगल में तलवार के साथ कॉकरबगल में तलवार के साथ कॉकर
सॉसेज में गंभीर जख्म की खोज हुई हैसॉसेज में गंभीर जख्म की खोज हुई है
मेरी बिल्ली ने जन्म दिया है और बुखार हैमेरी बिल्ली ने जन्म दिया है और बुखार है
» » सॉसेज pregged है और बहरा है
© 2022 TonMobis.com