कठपुतली दो cespedes के बाद pregaged

मेरे पास 3 साल की चीनी क्रेस्ट है जिसमें जन्म देने में समस्याएं हैं। यह 3 किलो वजन का होता है। जब वे venГa बेचा मैं क्योंकि naciГі खुला तालू के साथ एक सप्ताह पिल्ला Гєnico muriГі साथ एक बच्चा था। जन्म प्राकृतिक था। © रों रहने preГ एक Гєnico पिल्ला जो जन्म नहीं दे सकता है की ± ada के बाद होता है और cesГЎrea उसे बाहर मृत द्वारा।

यह बनाता है quedГі preГ वॉलपेपर ± या प्रसव llevГ © पशु चिकित्सक के दौरान और cesГЎrea पिल्ला जो जान ले ली और मैं मेरे साथ यह है के द्वारा sufrГa Гєnico एक पिल्ला की और के रूप में inseminaciГіn tambiГ © n ada ±। मैंने फैसला किया कि मैं अब उसके साथ कभी बड़ा नहीं होगा। मैंने उसे समाप्ति के दौरान फेंक दिया होगा लेकिन मैंने नहीं किया। यह एक गलती थी। घर में मैं केवल महिलाओं है और जैसा कि मैंने किसी ऐसे देश में घर perritas अब और मेरे घर नहीं छोड़ देते हैं, asГ उस में preГ ± कोई खतरा नहीं है।

गर्मी में पहले और पुरुष पिल्ला कि Гєltimo जन्म मैं इसे एक विशेष pantalГіn डाल अगर आपके बच्चे को कुछ कोशिश कर मन में जलन उत्पन्न में था के साथ के रूप में मैं quedГ © एक entrГі सप्ताह (± oy महज 3 किलो वजन का होता है लगभग वॉलपेपर है) । © रों होता है कई dГas अच्छे परिणाम दे दी है के बाद और कुछ dejГ © लगातार उसे देख सकते हैं और क्या मेरे आश्चर्य है कि pillГ © झुका क्योंकि वह pantalГіn ढीला पट्टियाँ habГan था।




मेरी पूछताछ है: दो सत्रों के बाद मुझे क्या करना चाहिए? क्या यह उसके लिए खतरनाक है? अगर उसे पहले से व्यवस्थित किया गया है तो मैं उसे कुछ देता हूं ताकि उसके पास न हो? उन्हें पता होना चाहिए कि मेरे लिए पहली बात यह है कि वह कोई खतरा नहीं चलाती है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • चीनी क्रेस्टेड

आयु:

  • 4 साल

महिमा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैंमेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैं
मेरे कुत्ते की डिलीवरी में संभावित समस्यामेरे कुत्ते की डिलीवरी में संभावित समस्या
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
मेरे एक महीने के पिल्ला में सूजन का पेट होता हैमेरे एक महीने के पिल्ला में सूजन का पेट होता है
एक पिल्ला के पूर्व मिर्गी के साथ लैब्राडोरएक पिल्ला के पूर्व मिर्गी के साथ लैब्राडोर
मेरे पालतू जानवर ने प्लेसेंटा बरकरार रखा हैमेरे पालतू जानवर ने प्लेसेंटा बरकरार रखा है
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
Pomerania अपनी दूसरी गर्मी में हैPomerania अपनी दूसरी गर्मी में है
जन्म देने के लिए पहले से ही डेवीजन्म देने के लिए पहले से ही डेवी
प्री-पकाया डोबर्मन फ़ीडप्री-पकाया डोबर्मन फ़ीड
» » कठपुतली दो cespedes के बाद pregaged
© 2022 TonMobis.com