Cimarrg पिल्ला खाना नहीं चाहता और पतला है

शुक्रवार 1:00 a.m. के एक छोटे सफेद कफ 1 समय, maГ ± एना की sГЎbado दो बार एक ही सा, sГЎbado decaГdo उल्टी कर दी बिना इरादा नहीं कुछ भी comiГі लेकिन पानी रविवार mГЎs एनीमेशन केवल पैदल दूरी पर और गोद में थोड़े समय के लिए चलना है, तो मैं पीता लेकिन पशु चिकित्सक कहते हैं क्योंकि कोई comГa पानी नहीं पीना, हम कुछ भी और llevГЎramos सोमवार खाने के लिए नहीं कहा गया था, हम maГ ± एना ले लिया आप 1/2 एल सीरम बिताया है और 2 घंटे बाद yaa पानी 8hs लेने के लिए लेकिन स्विस या पानी नहीं खाने के लिए मैंने नहीं खाया

उसने कुछ सामान अच्छी तरह से किया, मैंने थोड़ा सा धागा देखा लेकिन मुझे पता है कि वे लोग हैं जो सिलाई नहीं कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि मेरे पास और भी है।

सोमवार: जीवंत कदम चारों ओर चलता है और दूसरे 3-वर्षीय पिल्ला के साथ खेलता है लेकिन केवल एक या दो मिनट क्योंकि खाने से ऊर्जा भरती नहीं है, और सीरम केवल हाइड्रेट नहीं है? वह नहीं खाता और वह पानी नहीं पीता है।
मंगलवार हम उसे आज ले गए और उन्होंने उसे फिर से सीरम दिया और उन्होंने कल उसे पास करने का रास्ता छोड़ा। मूड खेलने की इच्छा के साथ अच्छा है लेकिन बहुत पतला है और पानी नहीं खाता या पीता है।

llegГі एक छोटे से कफ उल्टी कर दी जब आप खाने durmiГі vomitГі comiГі स्पष्ट mГЎs पानी और घास के बाद अच्छी तरह से आराम पर यह कुछ आज है अब अच्छी तरह से आराम कर थोड़ी देर के आसपास में चला गया comiГі प्रोत्साहित करने के लिए आंत ले जाने के लिए कुछ पारित कर दिया लेकिन है पानी नहीं चाहता हम ग एक देने के लिए करने की कोशिश की सीरिंज और अगर कर रही है क्योंकि यह उनके साधन के लिए रखना चाहिए sabГamos नहीं बर्दाश्त लेकिन हम moisturize और वास्तव में कोशिश मैं लिखने क्योंकि यह पिल्ला मैं पतला हूँ है और मैं चिंता है कि aГєn पानी पीने या खाने जबकि deberГa दोनों से खाने के लिए नहीं करना चाहता था करने के लिए पसंद करते हैं ...




मैं गुरुवार को टीका लगाया फरवरी 2 पिल्ला से इनकार नहीं करते हैं, तो यह dГa पिपेट पिल्ला पिस्सू आज मैं परामर्श और त्याग, क्योंकि यह नरम है, बहुत juguetГіn सी 3 वॉलपेपर ओएस ± कि tenГa पिपेट tambiГ © n और यह बहुत mordГa ahГ उसे खेल रहे लेकिन अगर descararon आँखें, वह सब कुछ कीचड़ खाती शुक्रवार की रात को comiГі carbГіn चिपक, अगर यह जारी है asГ ले जाएगा लेकिन सोचने के लिए नहीं है कि podrГa शायद खाने के लिए करते हैं algГєn शोरबा देखा था?

CuГЎntos dГas sГЎbado से खाने खाना नहीं खाते वह अच्छी तरह से खा रहा है और पीने के पानी sГЎbado रविवार कुछ भी नहीं है और पानी की सोमवार सीरम और आज सीरम आधा सिरिंज मात्रा और नहीं vomitГі अब सोता है अगर आप चेहरे के बाहर जाना मैं बढ़ जाता है बिना जा सकते हैं थोड़ी देर में कोशिश करने के लिए अगर वह खाता है लेकिन मैं क्या कर सकता हूं?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • क्रॉस सिमरॉन।

आयु:

  • 3 महीने

क्लाउडिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कल से पहले कुत्ते vomitгі और खाना नहीं चाहता हैकल से पहले कुत्ते vomitгі और खाना नहीं चाहता है
कुत्ता नहीं खाता लेकिन पानी पीता हैकुत्ता नहीं खाता लेकिन पानी पीता है
कुत्ते comiгі झींगा टोपी और उल्टीकुत्ते comiгі झींगा टोपी और उल्टी
सैन बर्नार्डो पिल्ला को भूख नहीं हैसैन बर्नार्डो पिल्ला को भूख नहीं है
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
मेरे मधुमेह में परवोवीरस के लक्षण हैंमेरे मधुमेह में परवोवीरस के लक्षण हैं
पिटबुल संभव जहरीलेपन के लिए खड़ा नहीं हो सकता हैपिटबुल संभव जहरीलेपन के लिए खड़ा नहीं हो सकता है
डोबर्मन कुछ भी नहीं खाना चाहता हैडोबर्मन कुछ भी नहीं खाना चाहता है
मेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं हैमेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं है
मेरा पिल्ला उपस्थित बुखार और भोजन स्वीकार नहीं करता हैमेरा पिल्ला उपस्थित बुखार और भोजन स्वीकार नहीं करता है
» » Cimarrg पिल्ला खाना नहीं चाहता और पतला है
© 2022 TonMobis.com