एक रबड़ दवा गेंद का उपयोग करने के लाभ




यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो पेट की ताकत तक पहुंचना चाहते हैं, लेकिन आपके प्रशिक्षण के लिए सही उपकरण चुनने में हानि हो रही है, तो एक दवा रबर बॉल आपके लिए सबसे अच्छा समाधान हो सकता है।

किसी भी अन्य गेंद की तरह, एक दवा गेंद अपने आकार को बनाए रखने में सक्षम होने पर रबर को उछाल सकती है। यह एक गेंद संयुक्त जैसे विभिन्न रंगों में आ सकता है, लेकिन समानताएं वहां समाप्त होती हैं। रबर दवा गेंदों का उपयोग अभ्यास और ताकत के निर्माण में अधिक विशेष रूप से किया जाता है। वे 2 से 15 पाउंड तक के विभिन्न प्रतिरोध स्तरों में उपलब्ध हो सकते हैं। सबसे अधिक इस्तेमाल 4 किलो और 6 पाउंड गेंद हैं। वे आमतौर पर मौसम की स्थिति के लिए बहुत टिकाऊ और प्रतिरोधी होते हैं।

दवा की गेंद पेट के अभ्यास के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह फैंसी और बोझिल मशीनों के लिए एक मजेदार विकल्प हो सकता है, और फिर भी आप लगभग एक ही परिणाम उठा सकते हैं। यह अपेक्षाकृत सस्ता है और आसानी से घर पर संग्रहीत किया जा सकता है।

रबर मेडिसिन बॉल के साथ किए जा सकने वाले व्यायामों के असीमित रूपों के कारण आप प्रशिक्षण में विभिन्न प्रकार के दिनचर्या का आनंद ले सकते हैं। आप फेंक सकते हैं, फेंक सकते हैं, रोल कर सकते हैं और लगभग कुछ भी कर सकते हैं जो आप चाहते हैं। बिना किसी संदेह के, शुरुआती और एथलीट अभ्यास दिनचर्या के मामले में गेंद की बहुमुखी प्रतिभा का आनंद ले सकेंगे।

रबर मेडिसिन बॉल का उपयोग करके शौकिया से पेशेवर स्तर तक के कौशल में सुधार हो सकता है। उदाहरण के लिए, एक साथी के साथ गेंद फेंकने से हाथ-आंख समन्वय में सुधार होता है। यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है जो किसी विशेष खेल में अपना प्रदर्शन सुधारना चाहते हैं। गेंदबाजी जैसे खेल में अपनी ताकत विकसित करने के लिए गेंद को रोल में रखें। दूसरी ओर, फेंकता टेनिस और तैराकी आंदोलनों को बदलने के लिए अपनी ताकत में सुधार करता है।

रबर मेडिसिन बॉल का उपयोग आपके सामाजिक कौशल में भी सुधार कर सकता है। इसका इस्तेमाल एक दोस्त के साथ किया जा सकता है - वे जाते हैं और लौटते हैं, उनके बीच कूड़ेदान में, और वे खुद के बीच घुमाए जाते हैं। आप रबर मेडिसिन बॉल के उपयोग में विशेष प्रशिक्षण के नए समूह को शुरू करने के लिए इस अवसर का अधिकतर लाभ उठा सकते हैं।

चाहे आप सामान्य फिटनेस के लिए काम कर रहे हों या कुछ खेलों में कौशल को पूरा करने के लिए, रबर मेडिसिन बॉल, बहुत सारे फायदे प्रदान करता है। यह एक बहुमुखी प्रशिक्षण उपकरण है जिसे मांसपेशियों के समन्वय, प्रतिक्रिया समय और ताकत और लचीलापन में सुधार करने के लिए जोड़े या समूह में अकेले इस्तेमाल किया जा सकता है। यह आपके ठेठ कसरत दिनचर्या करने का एक निश्चित तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक अतिरिक्त गेंद हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक अतिरिक्त गेंद है
मेरे कुत्ते के शरीर में एक गेंद हैमेरे कुत्ते के शरीर में एक गेंद है
कुत्ते के बगल में तरल के साथ गेंदकुत्ते के बगल में तरल के साथ गेंद
जब अन्य कुत्ते दृष्टिकोण करते हैं और उनके पास गेंद होती है तो वह उन पर हमला करता हैजब अन्य कुत्ते दृष्टिकोण करते हैं और उनके पास गेंद होती है तो वह उन पर हमला करता है
मैंने अपने कुत्ते को टेस्टिकल्स में एक गेंद छोड़ीमैंने अपने कुत्ते को टेस्टिकल्स में एक गेंद छोड़ी
गर्दन में बहुत बड़ी गेंद के साथ Pitbullगर्दन में बहुत बड़ी गेंद के साथ Pitbull
Pitbull गर्दन में एक गेंद हैPitbull गर्दन में एक गेंद है
मेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंदमेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंद
मेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकालामेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकाला
अपनी पीठ पर एक छोटी गेंद के साथ बिल्लीअपनी पीठ पर एक छोटी गेंद के साथ बिल्ली
» » एक रबड़ दवा गेंद का उपयोग करने के लाभ
© 2022 TonMobis.com