अपने जूते को बांधने के लिए कदम

राइम्स

कई आकर्षक rhymes लेस बांधने के चरणों के साथ मेल खाता है। एक गंदे आम कविता "यहां एक छोटा सा खरगोश है, और यहां एक बड़ा पेड़ है, छोटे खरगोश को देखो, पेड़ के चारों ओर दौड़ें, सिर से बाहर निकलें, यह देखने के लिए कि वह क्या देखता है, जैसा कि नोड ने संकेत दिया है अपने बड़े बड़े पेड़ के लिए। "छोटा खरगोश एक रस्सी के साथ धनुष है, और पेड़ दूसरे के साथ है। खरगोश पेड़ के चारों ओर दौड़ता है क्योंकि एक लूप दूसरे के चारों ओर खींच लिया जाता है। चूंकि खरगोश अपने सिर को दबाता है, एक लूप "खरगोश और पेड़" द्वारा बनाई गई जगह के माध्यम से गुजरता है। तनाव, एक मूल गाँठ बनता है।

अभ्यास

फीता दो अलग-अलग रंगीन जूते का उपयोग करके वयस्कों का एक अच्छा काम बूट करती है। बड़ा बूट बच्चों को जूते के आंदोलन के बारे में चिंता किए बिना हस्तक्षेप करने की अनुमति देता है। विभिन्न रंगों के दो तार बच्चे को यह देखने की अनुमति देते हैं कि कौन सी फीता प्रत्येक कार्य कर रही है। यह विधि उन बच्चों के लिए अच्छी तरह से काम करती है जिन्हें संतुष्ट होने से पहले कई बार कार्य देखने और करने की आवश्यकता होती है। वयस्क शॉलेसेस का सबसे बड़ा नोड और आसान बनाता है, क्योंकि पूरा हाथ शामिल है, न केवल आपकी उंगलियां।


प्रोत्साहन


सफलतापूर्वक जूते बांधने के लिए सीखने के प्रोत्साहन। रंगीन या पैटर्न वाले जूते की एक नई जोड़ी, जूते की एक नई जोड़ी, फीता जूता सजावट, या यहां तक ​​कि एक लेबल जीवन के लिए इस कौशल को सीखने के लिए पर्याप्त प्रोत्साहन हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खरगोश अच्छी तरह खाता है लेकिन बहुत पतला हैखरगोश अच्छी तरह खाता है लेकिन बहुत पतला है
सूजन मुंह के साथ बौना खरगोशसूजन मुंह के साथ बौना खरगोश
मेरा खरगोश पानी पीना या पीना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश पानी पीना या पीना नहीं चाहता है
आंदोलन के बिना सिर झुकाव के साथ खरगोशआंदोलन के बिना सिर झुकाव के साथ खरगोश
मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
मेरा खरगोश नहीं खाता हैमेरा खरगोश नहीं खाता है
मेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता है
क्या खरगोश ने किट खाई हो सकती है?क्या खरगोश ने किट खाई हो सकती है?
» » अपने जूते को बांधने के लिए कदम
© 2022 TonMobis.com