उसकी त्वचा पर भूरे रंग के धब्बे के साथ थोड़ा कुत्ता

मेरी समस्या, 6 माह उसका नाम जीन है कुत्ते साइबेरियाई कर्कश की तरह है ell mГЎs एक डेढ़ महीने के बाद से आपकी त्वचा पर एक समस्या प्रस्तुत किया है, पशु चिकित्सक कई बार करने के लिए ले लिया है और प्रगति नहीं किया गया है, जीन है निम्नलिखित sГntomas, कंधे और गर्दन की ऊंचाई पर इन अनाज के आसपास पिस्सू की एक घोंसला की तरह हैं एक रंगीन crusts marrГіn के रूप में कुछ asГ छोड़ दिया जाएगा, जैसे कि वे एक बुरा गंध और दृष्टि होने अनाज थे यह यह कुछ प्रस्तुत करता है जैसे कि यह डंड्रफ था लेकिन अनाज बहुत मोटी है, सामान्य डंड्रफ़ से तीन गुना बड़ा है।

सब पर चिढ़ हो प्रतीत नहीं होता है, मैं कभी क्षेत्र में खरोंच देखा है, समस्या यह है कि वमनकारी गंध वास्तव में अप्रिय है है। AdemГЎs कि, सामने दाहिना पैर एक और समस्या है, तो यह एक ही बीमारी है हम नहीं जानते है पर, पैर त्वचा के एक पैच है कि गुलाबी muuuuy पीछे छोड़ के बाल आ गया है और यह भी इस बस नीचे होता है थूथन की नोक पर mandГbula, उस क्षेत्र में त्वचा बहुत गुलाबी है, लेकिन पैर के विपरीत नरम नहीं है, लेकिन यह क्षेत्र वे भीड़भाड़ या सूजन थे के छिद्रों की तरह लगता है।




इसके अलावा बाएं आंखों के नीचे एक क्षेत्र होता है जिसमें बाल गिरते हैं, लेकिन पैर की तरह त्वचा सूख जाती है, सूखापन के बिना बहुत नरम लगती है।
मैं अपने कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए बेताब हूं जो सामान्य पर वापस नहीं लौटता है, कृपया मेरी मदद करें। उनका इलाज जो काम नहीं करता है वह बेहद महंगा रहा है। पशु चिकित्सक सीधे एक tГіpico एजेंट TriclorВ कहा जाता है और हम परिणाम के बिना एक लंबे समय के लागू होते हैं, ademГЎs गोलियाँ जिसका नाम नहीं था, जो debГa लगातार तीन dГas के लिए हर 12 घंटे खाने दे दी है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • साइबेरियाई हुस्की

आयु:

  • 6 महीने

एलेक्स

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे हैमेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे है
मेरे कुत्ते में काले रंग के भारी अनाजमेरे कुत्ते में काले रंग के भारी अनाज
त्वचा की समस्याओं और खराब गंध के साथ कुत्ते कुत्तेत्वचा की समस्याओं और खराब गंध के साथ कुत्ते कुत्ते
मेरे कुत्ते के बाल गिर जाते हैंमेरे कुत्ते के बाल गिर जाते हैं
छोटे कुत्ते की गर्दन पर टक्कर लगी हैछोटे कुत्ते की गर्दन पर टक्कर लगी है
पोमेरियन के कान पर एक काला बिंदु के साथ एक ग्रेनाइट हैपोमेरियन के कान पर एक काला बिंदु के साथ एक ग्रेनाइट है
पूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी हैपूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी है
पग त्वचा की चकत्ते हैपग त्वचा की चकत्ते है
Pitbull त्वचा पर pimples खून बह रहा हैPitbull त्वचा पर pimples खून बह रहा है
एक मसूर की तरह थूथन में अनाज के साथ मिनी पिंचरएक मसूर की तरह थूथन में अनाज के साथ मिनी पिंचर
» » उसकी त्वचा पर भूरे रंग के धब्बे के साथ थोड़ा कुत्ता
© 2022 TonMobis.com