सॉसेज हिंद पैर पेशाब या हिल नहीं सकता है

साथ मेरा कुत्ता सॉसेज पहले से ही एक सा पुराना है 10 वॉलपेपर ± -पुरानी हमेशा बहुत अच्छे स्वास्थ्य पड़ा है है और न मुझे आह बीमार किसी भी बीमारी के साथ अब तक दर्ज की मैं समस्या है, लेकिन यह 3 dГas है आह के तल पर बहुत पीड़ादायक किया गया उसका शरीर (हालांकि मुझे नहीं पता कि इसका वर्णन कैसे किया जाए) अपने घनिष्ठ भागों में बहुत दर्द पेश करता है, उसका मूत्राशय बहुत सूजन हो जाता है और वह पेशाब नहीं कर सकता।

प्रभारी (हालांकि यह एक बहुत दर्द होता है), लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है और हमेशा नहीं कुछ मूत्र जारी कर सकते हैं, शौच नहीं कर सकता, क्योंकि वह इस comenzГі और वापस पैर 2 स्थानांतरित नहीं कर सकते। यह उसके पिछले पैरों को छूने के लिए जब चलती और नीचे (एक पेट, छाती और मूत्राशय) खाने या पानी मैं एक inyectadora साथ हाइड्रेटेड रखा गया है dГЎndole पानी और सीरा नहीं पीता छू दर्दनाक होता है।

यदि आप इसे गिरते हैं तो आप रुक नहीं सकते हैं, हालांकि यदि आप दोनों आगे के पैरों को स्थानांतरित कर सकते हैं तो इसे खड़ा करना मुश्किल है। मैं इसे अकेले झूठ बोल रही है और कुछ भी कभी कभी एक बुखार हो जाता है नहीं खाते हैं, वे कुछ गोलियां डॉक्टर मुझे कुछ महीने पहले दे दी है के साथ नीचे हैं, लेकिन aГєn कि ​​क्या मुझे लगता है कि चिंता।




मैंने इस पृष्ठ में पढ़ा है कि मैं यूआरएल डाल दूंगा जो मूत्र संक्रमण था क्योंकि इसमें कई लक्षण हैं जो पृष्ठ कहता है, और मुझे मैन्युअल रूप से पेशाब करना पड़ा हालांकि मुझे इसके बारे में निश्चित नहीं है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • सॉसेज।

आयु:

  • 10 साल

डेविड कैमाकरो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दचशुंड गिर जाता है और हिंद पैर नहीं लेता हैदचशुंड गिर जाता है और हिंद पैर नहीं लेता है
Rottweiler नस्ल का एक कुत्ता हिंद पैर नहीं ले जा सकता हैRottweiler नस्ल का एक कुत्ता हिंद पैर नहीं ले जा सकता है
टेस्टिकल्स के चारों ओर छिद्र के साथ सॉसेजटेस्टिकल्स के चारों ओर छिद्र के साथ सॉसेज
डचशुंड नहीं चल सकता हैडचशुंड नहीं चल सकता है
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
मेरा कुत्ता हिंद पैर में दर्द के कारण नहीं चलता हैमेरा कुत्ता हिंद पैर में दर्द के कारण नहीं चलता है
» » सॉसेज हिंद पैर पेशाब या हिल नहीं सकता है
© 2022 TonMobis.com