बेल्जियम चरवाहा में पिछड़े पैर में समस्याएं हैं

समस्या पहले से ही 14 साल की मेरी किरा बेल्जियम चरवाहे के साथ है। बड़ा, भारी कुतिया। 3 ± ओएस के लिए वॉलपेपर vГa अपने कॉलम और condoitrin और glucosamine के लिए मौखिक विटामिन की खुराक देने आ Artrin, तो (artrin hacГa कोई प्रभाव नहीं के बाद से) Dynamide को स्थानांतरित कर रहे हैं।

मैं डेटा के रूप में जोड़ता हूं कि लगभग 3 महीने पहले हमने सर्जरी में जमा किया था, मुझे यकीन नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह एक ट्यूमर था। या कुछ ऐसा जो उसके मोटर कौशल को प्रभावित करता है क्योंकि वह खुद को राहत देने के लिए उठता नहीं था। न तो देखा और न ही अच्छी सुनवाई। बाद operaciГіn महान mejorГa देखा, parecГa veГa सबसे अच्छा की तरह, नहीं अनुभूत तो गुमराह, हम उसकी पीठ और कोहनी है कि उसे वजह से पर bedsores चंगा कई operaciГіn करने से पहले नमस्कार किया महीने किया गया है, और धैर्यपूर्वक और प्रयास वह धीरे-धीरे रुकने और धीरे-धीरे चलने में कामयाब रहे।

यहां तक ​​कि उनके पिछड़े पैर बहुत लचीलापन और flimsy के साथ, बहुत कठोर थे। जब वह झूठ बोल रही थी और उसकी जांघ का पीछा कर रही थी, तो वह अपने पैर खींच कर फिर से दिखाई देगी जैसे वह उसे खींच रही थी। हर समय हमने उसे डायनामाइड 2 गोलियां दीं।

अब इसी तरह की विशेषताओं की अन्य पाइपलाइन खरीदें लेकिन थोड़ा और शक्तिशाली। कौन सा “Sosten CG” और “cartilago forte” पहले 2 dГas empecГ © 1 गोली maГ ± एना समर्थन दे रही है, और उपास्थि forte रात का आधा कर रहे हैं। क्योंकि वह नोटिस करना शुरू कर रहा था कि वह कमजोरी और मोटर कठिनाई के संकेत दिखा रहा था। जैसे कि 1 साल बाद डायनामाइड अब इतना प्रभाव नहीं डालता है। वैसे यह भी सच है कि इसमें एक और वर्ष है। पहले से ही 14।

इन विटामिन परिसरों का चयन करें क्योंकि वे प्राकृतिक हैं और व्यावहारिक रूप से कोई contraindications नहीं है और एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है। वहाँ अर्जेंटीना और इस तरह के Artrin, Dynamide, Gerioox, Osteocart, Poladin अधिकतम विशेष क्षमता, OLTRANS प्लस, artroglycan, Cosequin विशेष क्षमता, Condrovet, colotrin, आदि के रूप में विभिन्न उत्पादों में कई प्रयोगशालाओं हैं

मैं डायनेमडे के समान एक खोजने की कोशिश करता हूं, जो कम या ज्यादा समान है लेकिन यह अधिक शक्तिशाली है और संयोजन सोस्टन सीजी + कार्टिलागो फोर्टे था।

संक्षेप में, अपनी दैनिक खुराक को निम्नानुसार संशोधित करें।

ग्लूकोसामाइन (डायनामाइड 380 मिलीग्राम - सस्टेन + कार्टिलेज 550 मिलीग्राम)।
कोंडोइट्रिन (डायनामाइड 300 मिलीग्राम - सस्टेन + कार्टिलेज 340 मिलीग्राम)।
मैंगनीज (डायनामाइड 12 मिलीग्राम - सोस्टन + कार्टिलागो 40 मिलीग्राम)।
जिंक (डायनमाइड 11 मिलीग्राम - सोस्टन + कार्टिलगो 20 एमजी)।




ओमेगा 3 (डायनामाइड "सोस्टन + कार्टिलैगो 200 मिलीग्राम नहीं लाता है)।
टॉरिन (डायनामाइड "सोस्टन + कार्टिलागो 140 मिलीग्राम नहीं लाता है)।

गिंग्सन (डायनामाइड 180 मिलीग्राम - सोस्टन + कार्टिलागो नहीं लाता है)।

सच्चाई यह है कि उत्पाद के परिवर्तन के बाद कुतिया असामान्य व्यवहार के साथ कार्य करता है। जब वह झूठ बोल रही है, तो मैं उसे सहारा देता हूं, वह अपने पिछड़े पैर और किक ले जाती है, जैसे कि वह एक घबराहट टिक थी, लेकिन इससे पहले कि वह नहीं थी। जैसे कि वे सोए जाने से पहले और अब नई दवा के साथ वे जाग गए।

इसके अलावा जब यह 4 पैरों में बंद होता है, तो यह पीछे की पैरों के साथ आंदोलनों को बनाता है क्योंकि वे अपनी जरूरतों के बाद करते हैं, जैसे कि यह घोड़ा फेंकने वाला पीछे की ओर जाता है। जब वह उसे वापस ले जाती है तो वह आमतौर पर ऐसा करती है। और चलने में ही एक है कि पहले की तुलना में हमारे कम कठोर में मौजूदा अपने पैरों quizГЎs है और quizГЎs इस extraГ ± या उसके साबित होता है, के रूप में यह कठोर हिंद के साथ चल रहा है और अब किया जा रहा है संवेदनशील mГЎs जाना mГЎs पैर despacito के लिए इस्तेमाल किया गया हो सकता है।
कुछ सेकंड के लिए कुछ अन्य जब्त भी (जैसे कि जब वे उल्टी की तरह महसूस करते हैं)।

क्या यह हो सकता है कि खुराक में वृद्धि गलत है?

क्या यह हो सकता है कि मुझे गिंग्सन (केवल घटक जो डायनामाइड था, गायब हो रहा है, लेकिन क्या गोलियां मैं इसे दे रहा हूं, अब यह नहीं है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • बेल्जियम शेफर्ड।

आयु:

  • 14 साल का

एमिलियानो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुदा सर्जरी और castracigіn के साथ कुत्तागुदा सर्जरी और castracigіn के साथ कुत्ता
कुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता हैकुत्ते अपने पिछड़े पैरों की ताकत का नुकसान दिखाता है
स्नैउट पर अनाज के साथ बेल्जियम भेड़ का बच्चास्नैउट पर अनाज के साथ बेल्जियम भेड़ का बच्चा
मेरे bgіxer के पिछड़े पैर में गतिशीलता का नुकसानमेरे bgіxer के पिछड़े पैर में गतिशीलता का नुकसान
नसबंदी के बाद मेरे कुत्ते के लाल क्षेत्र हैंनसबंदी के बाद मेरे कुत्ते के लाल क्षेत्र हैं
तुम मेरे कुत्ते को नहीं खिला रहे होतुम मेरे कुत्ते को नहीं खिला रहे हो
खरगोश प्रतिक्रिया करता है लेकिन उठता नहीं हैखरगोश प्रतिक्रिया करता है लेकिन उठता नहीं है
मेरे पिटबुल के हिंद जांघ की अनैच्छिक कांपनामेरे पिटबुल के हिंद जांघ की अनैच्छिक कांपना
मेरे बेल्जियम मालिन्स चरवाहा में कभी-कभी बहुत दस्त होता हैमेरे बेल्जियम मालिन्स चरवाहा में कभी-कभी बहुत दस्त होता है
मेरे कुत्ते के लिए एंटीबायोटिक दवाओं का खुराकमेरे कुत्ते के लिए एंटीबायोटिक दवाओं का खुराक
» » बेल्जियम चरवाहा में पिछड़े पैर में समस्याएं हैं
© 2022 TonMobis.com