मेरे खरगोश के पैरों पर खरोंच

मेरे पास एक बौना खरगोश 3 महीने पुराना है, वह चिंतित था क्योंकि उसने इसे लिया है? यह डाल दिया टीका दो रोगों और यादगार वस्तुओं महीने के लिए है, लकड़ी के झोपड़ी, रेत की खान लकड़ी, नहीं सबसे अच्छा, स्वच्छ पूप सभी dГas और साफ पिंजरे हर 3 के साथ एक विशाल पिंजरे है।

क्योंकि empezГі पंजे और mordГ © rselas, खुजली बुराई है कि हम संक्रमित हिला पशु चिकित्सक के पास उसे ले लो, और हम 3 सप्ताह बंडल, मैं कम कर रहा हूँ और niГ कोई स्कूल, कोई नोटिस mejorГa और mГ का यह समाधान के लिए ± © चिकित्सकों कि खरगोश चंगा को पकड़ने के लिए अगर volverГЎ बंद जाना चाहिए, और मैं देने के लिए या इसे देने के लिए मना कर दिया, क्योंकि रोगी ठीक तो हम अपने आप को फेंक कि tambiГ © na सड़क संक्रमित हैं नहीं है ...

आदेश के लिए हमारी पशु चिकित्सक नहीं करने के लिए में अधिवक्ता रहा है हर दो हफ्ते में और घर पर 7% साबुन betadine के साथ पैर साफ होगा, mГЎs है, लेकिन mГЎs dГas के खिलाफ नहीं गुजरती हैं और कोई mejorГa, मेरा परिवार एक ही महसूस करता है डॉक्टरों की तुलना में। मैं समाधान यह कृपया मैं नहीं चाहता कि यह नहीं छोड़ना चाहते, लेकिन मैं जरूरत tambiГ © n ओएस ± मेरी 4 वॉलपेपर मेरे जैसे इस ब्रैकट के लिए सबसे अच्छा।




मैं मदद की जरूरत है इस सवाल का जवाब है, तो आप एक बेहतर उपचार सलाह देखना इतना है कि यह हो सकता है। होम, विशेष ध्यान कुछ है कि मुझे प्रकाश की एक खिड़की देता है और asГ नहीं लग रहा।

पशु का प्रकार:

  • कृंतक।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • बौना खरगोश

आयु:

  • 3 महीने

एक प्रकार का नेवला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खरगोश में एक आंख में खून का एक थैला होता हैखरगोश में एक आंख में खून का एक थैला होता है
मेरे खरगोश का कान हैमेरे खरगोश का कान है
मेरे खरगोश के बैंगनी कान हैमेरे खरगोश के बैंगनी कान है
मेरे खरगोश में दस्त हैमेरे खरगोश में दस्त है
मेरे खरगोश में परेशानी हैमेरे खरगोश में परेशानी है
कान पर खरोंच के साथ खरगोशकान पर खरोंच के साथ खरगोश
मेरे खरगोश में कई छींक हैंमेरे खरगोश में कई छींक हैं
मेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता है
खरगोश दो दिन पुराना हैखरगोश दो दिन पुराना है
क्या खरगोश ने किट खाई हो सकती है?क्या खरगोश ने किट खाई हो सकती है?
» » मेरे खरगोश के पैरों पर खरोंच
© 2022 TonMobis.com