मेरे चॉकलेट लैब्राडोर में टिक्स द्वारा मैंग है

एक सप्ताह के baГ ± पहले और tenГa भी कई सब उसके शरीर पर टिक्स और © रों baГ की ± arla के बाद ademГЎs कि इंटरनेट खुजली कुत्तों होता है कि तलाश को दूर mayorГa केवल कुछ लेने के लिए याद आ रही है, और साथ हो क्योंकि सूखे बालों मैंने देखा कि मुझे खरोंच था क्योंकि यह डैंड्रफ़ के समान है, ऑनलाइन देखें कि किस तरह की चीजें थीं और टिकों के कारण हुई थीं।

मैं जानता हूँ कि मेरी चॉकलेट कि parГЎsito और नहीं खींच की तरह है, पालतू लिए segГєn एक पृष्ठ मुझसे कहता है संक्रमित क्षेत्र और baГ ± में और कुत्तों और जीवाणुरोधी के लिए तटस्थ पीएच के साथ एक सप्ताह में एक बार जैतून का तेल लेने के लिए। मैंने मंगेतर के लक्षणों को देखा और उनमें से सभी हैं: उसके बाल गिरते हैं, वह लगभग पूरे दिन खुद को खरोंच करता है। मुझे नहीं पता कि क्या करना है, मैं एक छात्र हूं और मैं उसे सब कुछ खराब से बाहर छोड़ना चाहता हूं।
जो खरोंच है वह सारकोलिक है, और यह मुझे भी संक्रमित कर सकता है।

वे मुझे बताते हैं कि मुझे उसे पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए, लेकिन मेरे पास परामर्श लेने और मेरी दवाएं खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। मेरे माता-पिता sГ © वे मेरी चॉकलेट पर पैसा खर्च होगा नहीं, पहले से ही खत्म हो गया muriГі और नहीं है कि जिस तरह से पीड़ित दूसरी चाहते हैं, मैं सिर्फ जानना चाहता है कि मैं अपने चॉकलेट parГЎsitos आपके पास पाने के लिए प्रदान कर सकते हैं चाहते हैं कि अब और नहीं होगा भटक कुत्ते के उस पहलू को दें और एक अच्छा और रेशमी बाल रखें। धन्यवाद, मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है क्योंकि खरोंच हर जगह है।




वैसे tambiГ © n bebГ © रों टिक पाने के लिए, क्योंकि वे बहुत chiquitas हैं जानना चाहता हूँ और मैं उसे बंद अपने हाथ नहीं मिल सकता है, मैं असंभव है, अगर वहाँ algГєn दवा के बजाय मर छोड़ने के लिए और crГas क्योंकि सच्चाई कल दो देखा मेरे कमरे के माध्यम से ticks। मैं यह भी जानना चाहूंगा कि कोई दवा है जो स्प्रे या एंटी-टिक्स के लिए एक टैल्कम पाउडर है ताकि यह अब गिर न सके।

पिछले हफ्ते मैं एक jabГіn जीवाणुरोधी खरीदा है और मैं शुक्रवार का उपयोग करेगा baГ arla ± और खुजली के कुछ अन्य sГntoma बदबूदार है और अब मैं इसे चलाता चाहते हैं। मुझे लगता है कि मैं भी अपने हाथों पर कोहनी के लिए उस scabies मिल रहा है। मैंने इंटरनेट पर देखा कि मुझे दस्ताने खरीदने की जरूरत है और इस शुक्रवार में पहले से ही दस्ताने के साथ स्नान किया गया है। सब कुछ के लिए धन्यवाद, वे एक महान काम करते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • यह एक फ्रांसीसी पॉडल क्रॉस्ड डॉग के साथ एक फ्रांसीसी पॉडल है।

आयु:

  • 7 साल

Marlene

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखे खांसी और हरे रंग के टुकड़ों के साथ दो कुत्तोंसूखे खांसी और हरे रंग के टुकड़ों के साथ दो कुत्तों
पानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमितपानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमित
मेरे कुत्ते ने सूजन और काले रंग की चीजें हैंमेरे कुत्ते ने सूजन और काले रंग की चीजें हैं
मेरा कुत्ता टिकों से भरा हैमेरा कुत्ता टिकों से भरा है
बिल्ली में खरोंच हैं और मुझे नहीं पता कि गोली का उपयोग कैसे करेंबिल्ली में खरोंच हैं और मुझे नहीं पता कि गोली का उपयोग कैसे करें
मेरी बिल्ली अक्सर उसके कान खरोंच करती हैमेरी बिल्ली अक्सर उसके कान खरोंच करती है
पूडल खुद को अपने बालों को फाड़ने के लिए खरोंच करता हैपूडल खुद को अपने बालों को फाड़ने के लिए खरोंच करता है
मेरे कुत्ते को खरोंच है लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन सा हैमेरे कुत्ते को खरोंच है लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन सा है
मुझे संदेह है कि मेरे कुत्ते को खरोंच हैमुझे संदेह है कि मेरे कुत्ते को खरोंच है
कुत्ते को खरोंच होती है और उसे खिलाने से ज्यादा नहीं मिलती हैकुत्ते को खरोंच होती है और उसे खिलाने से ज्यादा नहीं मिलती है
» » मेरे चॉकलेट लैब्राडोर में टिक्स द्वारा मैंग है
© 2022 TonMobis.com