मेरे पालतू नहीं चल सकते हैं

मेरे पास 9 महीने के लिए एक अंग्रेजी बुलडॉग है। पांच हफ्ते पहले उन्हें गैस्ट्रोएंटेरिटिस के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 15 दिन पहले मैंने 3 घंटे से अधिक समय तक अपने लिंग का निर्माण प्रस्तुत किया, पशु चिकित्सक ने इसके लिए कुछ लागू किया। 3 0 4 dГas explicaciГіn बिना दाहिने हाथ के लंगड़ापन शुरू में, वह दर्द के लिए कुछ दिया गया था, 2 dГas के बाद © रों होता है और अपने कुत्ते को उठा नहीं कर सकता है, जिसमें आप exГЎmenes रक्त, dГіnde है लगभग 10 dГas लेता है कुछ बदलाव उसके यकृत और गुर्दे में हुआ।

जाहिर है, मैंने पहले से ही रक्त में उन बदले गए मूल्यों को पार कर लिया है, उन्होंने एक औषधीय प्रीमियम के लिए अपने आहार पर ध्यान केंद्रित किया है, लेकिन मेरा कुत्ता अभी भी नहीं चल सकता है। वह शिकायत करता है और दिनों के लिए छालता है। पानी को बहुत कम खाएं और पीएं और लंबे समय तक निर्माण करें। इलाज पशुचिकित्सा को वह रोग नहीं मिलता है जो मेरे कुत्ते से जूझता है। वह कहती है कि एकमात्र चीज जो आंदोलन की कमी की व्याख्या करेगी और अचानक अचानक दुर्घटना होगी, लेकिन मेरे कुत्ते को किसी दुर्घटना या झटका का सामना नहीं हुआ है। इस मामले के बारे में अजीब बात है। मैं जानना चाहता हूं कि क्या आप मुझे कुछ निदान दे सकते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • अंग्रेजी बुलडॉग

आयु:

  • 9 महीने



CÃ © सर GonzÃЎlez

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?गुर्दे और हेपेटिक अपर्याप्तता वाले कुत्ते को खिलाना क्या है?
जिगर और एनीमिया में समस्याओं के साथ कुत्ताजिगर और एनीमिया में समस्याओं के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते ने लिंग को सूजन और रक्त बूंदों को छोड़ दिया हैमेरे कुत्ते ने लिंग को सूजन और रक्त बूंदों को छोड़ दिया है
लिंग के पास मेरे कुत्ते के पास एक बड़ी फोड़ा हैलिंग के पास मेरे कुत्ते के पास एक बड़ी फोड़ा है
मेरे कुत्ते के पास fleas और ticks हैमेरे कुत्ते के पास fleas और ticks है
मेरे कुत्ते के मुंह और जीभ के अंदर घाव हैमेरे कुत्ते के मुंह और जीभ के अंदर घाव है
मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
कम प्लेटलेट्स के साथ बिल्ली, निर्णय लिया, थोड़ा और पीला चेहरा खाते हैंकम प्लेटलेट्स के साथ बिल्ली, निर्णय लिया, थोड़ा और पीला चेहरा खाते हैं
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
बिल्ली नवजात मूत्र रक्त पैदा हुआबिल्ली नवजात मूत्र रक्त पैदा हुआ
» » मेरे पालतू नहीं चल सकते हैं
© 2022 TonMobis.com