मास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियर

मेरे पालतू एक महिला बोस्टन टेरियर 4 ± ओएस वॉलपेपर, हफ्ते पहले vГіmitos esporГЎdicos के प्रकरणों होने किया गया है की एक जोड़ी है, यानी आज vomits और उल्टी और 3.4 से 5 dГas फिर से उल्टी कर दी है बिना कुछ dГas खर्च करते हैं। लगभग हमेशा उल्टी सुबह उपवास में होती है और सफेद या कभी-कभी पीली होती है।

कुछ मौकों पर यह regurgitated है। वह चिंतित घास खाने की कोशिश करती है, लेकिन मैं उसे नहीं छोड़ती, क्योंकि इससे उसे और उल्टी हो जाती है।
उसे बुखार नहीं होता है, वह दस्त या कब्ज के बिना सामान्य रूप से हार जाता है, एक दिन वह ताजा खून के धब्बे के साथ हार जाता है, यह केवल एक दिन था।

मन की स्थिति ठीक है, सामान्य रूप से खाएं, कभी-कभी भोजन से इंकार कर देती है लेकिन दिन में एक बार, फिर सामान्य खाएं। comГa वयस्क संतुलन दौड़ से पहले pequeГ एक ± लेकिन, जबकि वह यह है कि भोजन खा रहा था बहुत नरम मल था, एक चिकन ± वयस्क पहाड़ियों दौड़ pequeГ गुजरती हैं, मैं उसे बहुत पसंद आया, और यह अब आप क्या खाते हैं, नहीं तो यह संयोग है, लेकिन चूंकि उस परिवर्तन में vómits है।




मैं 24 घंटे के उपवास किया जाता, तो मैं 4 dГas डिब्बे हिल्स मैं / y सुधार है, लेकिन अब उसकी vГіmitos एक बार dГa हर 3 0 4 dГas उपवास के साथ रिटर्न के लिए दे दी है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • बोस्टन टेरियर

आयु:

  • 4 साल

मिलेना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सफेद उल्टी, मोटी और खांसी के साथ कुत्तासफेद उल्टी, मोटी और खांसी के साथ कुत्ता
यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
मेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण हैमेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण है
भूख की कमी के लिए कुत्ते ने एक हफ्ते तक नहीं खाया हैभूख की कमी के लिए कुत्ते ने एक हफ्ते तक नहीं खाया है
अमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгіअमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгі
Pitbull पीले उल्टी और पेट में दर्द हैPitbull पीले उल्टी और पेट में दर्द है
मेरा छोटा कुत्ता कीड़े के साथ उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता कीड़े के साथ उल्टी है
Rottweiler भोजन उल्टी और दस्त हैRottweiler भोजन उल्टी और दस्त है
मेरा कुत्ता दो दिनों तक क्रॉकेट्स उल्टी कर रहा है और हम उसे घर के बने भोजन के लिए क्या देते हैंमेरा कुत्ता दो दिनों तक क्रॉकेट्स उल्टी कर रहा है और हम उसे घर के बने भोजन के लिए क्या देते हैं
Chiguagua अपरिष्कृत भोजन उल्टीChiguagua अपरिष्कृत भोजन उल्टी
» » मास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियर
© 2022 TonMobis.com