हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड

यह पुत्री पहले ही मिल चुकी है। एपीएएमएजी के सभी के लिए सभी के लिए धन्यवाद, जो अभी भी रॉबिन के लिए एक गोद लेने की तलाश में हैं।

वे हमें रॉबिन, एक सीमा कोली क्रॉस खोजने में मदद के लिए पूछते हैं, जो अपने पालक घर से भाग गया है। कुत्ता खो गया है और विचलित है, क्योंकि उसके पालक घर में केवल एक दिन था।

मैं कॉपी:

ध्यान दें !!!! रॉबी एस्केप किया गया है !!!! मैड्रिड के हॉर्टलेजा क्षेत्र। वह विचलित हो जाएगा क्योंकि वह कल दोपहर के बाद से उस नए पालक घर में है। मैं पोस्टर कर रहा हूँ। यदि आप ढूंढने में मदद कर सकते हैं ... दो घंटे में यह रात है। 6444 9 0072 या 637 49 20 73।

कुत्ते का फोटो:

हॉर्टालेजा, मैड्रिड में खोया कुत्ता




वे हमें यह भी सूचित करते हैं कि कुत्ता गोद लेने के लिए उपलब्ध है (एक बार उन्हें यह मिल जाए)। यहाँ हम खो जानवरों या पाया कुत्ते के मालिक को खोजने के विशेषज्ञ और आम तौर पर दत्तक-ग्रहण पर रिपोर्ट नहीं है, लेकिन यह है, जहां कुत्ते खो दिया है तरह के मामले जा रहा है, एक बार दिखाया गया है पूछताछ करने के लिए अवसर का लाभ उठाया, तो आप पिल्ला की गोद लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

मैं कॉपी:

रॉबी, एक्स डे बोर्डर कॉलिली, जन्म सितम्बर 2010. विज्ञापन में रोबी एक अद्भुत कुत्ता है। उसके मालिक ने उसे केनेल में छोड़ दिया, हमने उसे बचा लिया और वह पहले से ही एक आश्रय में है। रोबी बहुत सुन्दर, अच्छी तरह से युवा है और वह वास्तव में अपने अंतिम परिवार को खोजने के लिए झुकाव करना बंद करना चाहता है। वह मध्यम आकार का छोटा सा खींच रहा है क्योंकि उसने 13 किलोग्राम से कम केनेल को छोड़ दिया है। यदि आप एक परिवार है जो चाहता है और [email protected] पर हमसे हकदार या 644490072. हमारे सभी कुत्तों पर हमें फोन एक दिन प्राइमर के साथ दिया जाता है पता लगाने के लिए एक मौका देने के लिए चाहते हैं, अपने सभी शॉट्स, पहचान, wormed, spayed और गोद लेने का अनुबंध एपीएएमएजी एक गैर-लाभकारी संगठन है जिसका अंतिम लक्ष्य पशु संरक्षण और पशु जीवन के प्रति सम्मान है।

अधिकतम प्रसार का अनुरोध किया जाता है।

धन्यवाद!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माटलर्यूबिया, गुआडालाजारा में खोया कुत्तामाटलर्यूबिया, गुआडालाजारा में खोया कुत्ता
मैड्रिड में खोया कुत्तोंमैड्रिड में खोया कुत्तों
कॉर्डोबा में खोया कुत्ताकॉर्डोबा में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
बेनिज़ान, मूरिका में खोया कुत्ताबेनिज़ान, मूरिका में खोया कुत्ता
Castellón में खोया कुत्ताCastellón में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
» » हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
© 2022 TonMobis.com