मेरे कुत्ते को प्रति स्ट्रोक में एक चोट थी

लगभग एक महीने पहले मेरे कुत्ते ने एक झटका दिया, मुझे नहीं पता कि जब से यह नहीं हुआ था कि यह कब हुआ, लेकिन यह घर के अंदर था क्योंकि जब हम दैनिक चलने से पहुंचे तो यह सामान्य था। मेरे कुत्ते के पास एक लंगड़ा था, फिर कितने समय से उसके साथ कैसे हुआ और बहुत समय पहले उसने अपना पैर बेचा और शारीरिक गतिविधियों को करने के लिए उसे एक सप्ताह में बाहर नहीं निकाला, केवल अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए।

के बाद © समय की होती है आप लंगड़ा पट्टी हटाने और नहीं रह गया है, लेकिन मुझे लगता है मैं नोटिस के बहुत से पता है कि अब के बैठने अब बहुत अलग है जब आप में मुड़ बाएं पैर hacГa महसूस रहते हैं, और पैर के रूप में ठीक है, यह है कि जिसमें habГa यह सामान्य रूप से घायल है, जो extraГ ± है या पिछले पैरों के बोर्ड से चली आ रही है जब deberГa के रूप में revГ © रों हो, और कभी कभी या बाएं पैर मोड़ एक छोटा था।




यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चूंकि मैंने उसे पट्टी को ठीक करने और निकालने का समय दिया है, इसलिए वह चलता है और चलता है, क्या उसकी सभी गतिविधियां सामान्य रूप से होती हैं, सीढ़ियों पर चढ़ती हैं और बिना किसी समस्या के अपने पिछड़े पैर पर चढ़ जाती हैं। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि मैं क्षेत्र की जांच करता हूं और वह मुझे दूर जाने या दर्द के लक्षण दिखाने की कोशिश नहीं करता है। इसलिए बैठने के समय मेरी एकमात्र सवाल इस मामले के लिए होगी।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • कॉकर स्पैनियल

आयु:

  • 5 साल

कैथरीन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती हैमेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती है
मेरे कुत्ते को चलते समय उसके पैर मोड़ दिए जाते हैंमेरे कुत्ते को चलते समय उसके पैर मोड़ दिए जाते हैं
अपने बाएं पंजा से कुत्ते के अंगअपने बाएं पंजा से कुत्ते के अंग
मेरे कुत्ते पेट दर्द हैमेरे कुत्ते पेट दर्द है
एक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता हैएक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता है
बिना किसी कारण के कुत्ते को सामने के पैर से लंगना शुरू कर दियाबिना किसी कारण के कुत्ते को सामने के पैर से लंगना शुरू कर दिया
मेरे बैल टेरियर के पैर में संभावित मोड़मेरे बैल टेरियर के पैर में संभावित मोड़
वे मेरे कुत्ते के पैर पर चले गए हैंवे मेरे कुत्ते के पैर पर चले गए हैं
स्तन ट्यूमर के साथ पिल्ला संचालित करने की जरूरत हैस्तन ट्यूमर के साथ पिल्ला संचालित करने की जरूरत है
मेरे कुत्ते के बाएं गले के ऊपर थोकमेरे कुत्ते के बाएं गले के ऊपर थोक
» » मेरे कुत्ते को प्रति स्ट्रोक में एक चोट थी
© 2022 TonMobis.com