कुत्ता बहुत चिल्लाता है और उसके पंजे कांपता है

मेरे empezГі लंगड़ा कुत्ता और मिलाते हुए पैर वापस और बाद © रों होता है मुझे एहसास हुआ कि पैर में tenГa कुछ चोटों और शोक चाहिए और मैं कृपया कर सकते हैं ayГєdenme अच्छी तरह से खाने, लेकिन कम से अच्छी तरह से सो नहीं है छोड़ देता है एक ही दर्द मैं डॉक्टर लेकिन econГіmicas मुद्दों के लिए जाना चाहते थे और मैं तटस्थ jabГіn घावों के साथ धोया नहीं हो सकता था, लेकिन कभी कभी आक्रामक है और एक छोटे से सूजन tatita नहीं छोड़ा गया है और इसे छूने की अनुमति नहीं दी।

TambiГ © n मैंने देखा है शरीर के विभिन्न भागों में लंगड़ा और एक तंत्रिका से या एक ही घाव द्वारा अपने पंजा serГЎ मिलाते हुए खुश है कि क्या ayГєdenme tomarГ © ± के रूप में चोटों tambiГ © n querГa इन pequeГ है सलाह है कि तुम मुझे बताओ कि मेरा कुत्ता में अच्छी तरह से सो नहीं सकता रो के लिए है और यह अपने पैर पर सिर हिला बंद करने के लिए कहते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • बेल्जियम शेफर्ड क्रॉस

आयु:

  • 5 महीने



करेन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को एक टेस्टिकल में एक तल हैमेरे कुत्ते को एक टेस्टिकल में एक तल है
मेरे कुत्ते को एक झटका मिलामेरे कुत्ते को एक झटका मिला
हिंद पैर से कुत्ते के अंगों को अपनायाहिंद पैर से कुत्ते के अंगों को अपनाया
क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?
मेरे कुत्ते को शरीर में दर्द होता है और कोई चोट या स्पष्ट क्षति नहीं होती हैमेरे कुत्ते को शरीर में दर्द होता है और कोई चोट या स्पष्ट क्षति नहीं होती है
बिना किसी कारण के कुत्ते को सामने के पैर से लंगना शुरू कर दियाबिना किसी कारण के कुत्ते को सामने के पैर से लंगना शुरू कर दिया
स्तन ट्यूमर के साथ पिल्ला संचालित करने की जरूरत हैस्तन ट्यूमर के साथ पिल्ला संचालित करने की जरूरत है
पग अपने हिंद पैर पर लंगड़ा रहा हैपग अपने हिंद पैर पर लंगड़ा रहा है
सूजन और काफी कठिन पंजा के साथ बिल्लीसूजन और काफी कठिन पंजा के साथ बिल्ली
बिल्ली limps और एक सूजन कंधे हैबिल्ली limps और एक सूजन कंधे है
» » कुत्ता बहुत चिल्लाता है और उसके पंजे कांपता है
© 2022 TonMobis.com