मेरे कुत्ते की क्रमिक ताकत का नुकसान

मेरा कुत्ता, 16 वॉलपेपर ओएस ± एक ± दौड़ pequeГ है, एक बहुत साहसी और खाद्य पिल्ला करने के लिए cuГЎnto में बहुत ईर्ष्या, बहुत स्वस्थ है, इसलिए कभी नहीं habГa बीमार और corrГa ज्यादा, कि हालत fГsica के तहत एक अच्छा है कर दिया गया है ।

SalГa उस के बारे में दो महीने पहले एक और Mascotita के साथ चल रहा muriГі, और फिर इस पिल्ला entristeciГі, था deprimiГі के रूप में दैनिक squealed और ocasiГіn उसे बताया कि वह ब्राउन वापस नहीं होगा (asГ साथ quiГ © n कुत्ता कहा जाता है यह, उसकी compaГ ± Гa) और क्रोध था, क्योंकि मैं गुस्से में छाल, जाहिरा तौर पर खबर पसंद नहीं था, और लगभग 15 dГas दु: खी और तुला, और एक infecciГіn आँखें देख, के रूप में tenГa lagaГ एक तरह ± बनाता है एक आंख में सफेद पुस और दूसरी शुरुआत में पुस के साथ लेकिन काले भी बहुत आंसू।




पृष्ठभूमि कि वह एक और कुत्ता है कि मैं उसे उसकी आँखों में चोट लगी है पड़ा था, rasguГ ± ando भूख और बहुत कम ग्लूकोज 10 और बंद mandГbula बिना उन्हें और Гєltimamente के बहुत करीब। उनकी Гєltimas तीन cafГ © Churros एक-दूसरे नारंगी और एक काले और खाने या पीने के पानी के बिना तीन dГas ले जाने मल, अब और नहीं होता है क्योंकि आप mandГbula और पहाड़ी है, लेकिन प्रति जागरूक है।
वे मुझे बताते हैं कि यह पैनक्रियाज़ और प्लीहा में संभावित ट्यूमर में सूजन है। मैं पूछता हूं कि क्या मेरे पिल्ला के लक्षण इस संभावित निदान से सहमत हैं?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Meztizo।

आयु:

  • 16 साल

इमेल्डा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते का जबड़ा लगातार खुलता है और बंद हो जाता हैमेरे कुत्ते का जबड़ा लगातार खुलता है और बंद हो जाता है
मेरे कुत्ते को थोड़ा परेशान और थोड़ा बंद आँख हैमेरे कुत्ते को थोड़ा परेशान और थोड़ा बंद आँख है
मेरा कुत्ता बहुत कमजोर है, कमजोर है और वह भी बहुत शिकायत करता हैमेरा कुत्ता बहुत कमजोर है, कमजोर है और वह भी बहुत शिकायत करता है
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता, बिस्तर पर जाता है और कुछ भी नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता, बिस्तर पर जाता है और कुछ भी नहीं चाहता है
जब वे अचानक अलग हो गए तो मेरे कुत्तों को चोट लगीजब वे अचानक अलग हो गए तो मेरे कुत्तों को चोट लगी
पिल्ला भी निष्क्रियपिल्ला भी निष्क्रिय
आंखों में अल्सर के साथ थोड़ा कुत्ता संक्रमण के साथ जारी हैआंखों में अल्सर के साथ थोड़ा कुत्ता संक्रमण के साथ जारी है
Rottweiler लाल रंग के साथ लाल आँखों हैRottweiler लाल रंग के साथ लाल आँखों है
आपकी आंखों में से कौन सा बंद हो जाता हैआपकी आंखों में से कौन सा बंद हो जाता है
मेरी पिल्ला उसकी आँखों से सूजन हो गई, कल वह ठीक थामेरी पिल्ला उसकी आँखों से सूजन हो गई, कल वह ठीक था
» » मेरे कुत्ते की क्रमिक ताकत का नुकसान
© 2022 TonMobis.com