एक और कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद व्यवहार में परिवर्तन

मैं दो Alans espaГ ± oles ओएस ± पुरुषों Tayson 4 वॉलपेपर और डोम oy ± 1 वॉलपेपर हाल ही में एक सप्ताह के लिए एक मजबूत लड़ाई है, जिसमें creГamos जो आया मारने के लिए, वास्तव में मेरे पति हस्तक्षेप करने के लिए था mГЎs, हम था अलग करने के लिए और नहीं देख है कि एक साथ एक ही seguГan में podГamos Dom ले लिया है, वॉलपेपर Tayson के साथ अकेले ± करने के लिए 1 या quedГЎndonos।

लेकिन चूंकि लड़ाई नहीं था कि मेरे साथ ऐसा होता है कि पत्ते मुझे हाथ फेरना मुझे gruГ ± ई, sГ मुझे दृष्टिकोण और उसकी पूंछ चला जाता है लेकिन उसे स्पर्श नहीं किया था, बस मुझे बनाता है, मैं दांत या कुछ भी नहीं लेते हैं, बस अभी भी खड़ा है और मैं ± ई gruГ, दिक्कत यह है कि मैं डर पाने के लिए शुरू कर रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों पैरों में कुछ घाव है, लेकिन महान नहीं मैं एक छोटे से गहरा लगता है। यह घर में लोगों में से किसी के साथ सिर्फ मुझे है,।




मेरा पति इसे परिवार के सदस्य को देने का प्रस्ताव दे रहा है लेकिन सच्चाई यह है कि हम सभी और बच्चों के लिए यह बहुत दुखी है। क्या होता है कि वह बच्चों से डरना शुरू कर रहा है क्योंकि वह बहुत ताकत वाला कुत्ता है। मेरे व्यवहार में बदलाव के कारण क्या हो सकता है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • स्पेनिश एलानोस।

आयु:

  • 4 साल

एल्सा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पूरे दिन सो रहा हैमेरा कुत्ता पूरे दिन सो रहा है
एक लड़ाई के बाद मेरा कुत्ता उल्टी रोक नहीं हैएक लड़ाई के बाद मेरा कुत्ता उल्टी रोक नहीं है
मेरे कुत्ते को उसके चेहरे में छोटी गेंदें मिलींमेरे कुत्ते को उसके चेहरे में छोटी गेंदें मिलीं
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
मेरी बिल्ली के पीछे उसकी एक ढेर हैमेरी बिल्ली के पीछे उसकी एक ढेर है
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
बिल्ली की लड़ाई थी और एक पंजे तोड़ दिया, मुझे क्या करना चाहिए?बिल्ली की लड़ाई थी और एक पंजे तोड़ दिया, मुझे क्या करना चाहिए?
बिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती हैबिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती है
लड़ाई के बाद शरीर सूजन के साथ कुत्तालड़ाई के बाद शरीर सूजन के साथ कुत्ता
मेरा कुत्ता ऐसा करता है जैसे मुझे हिचकी हुई थीमेरा कुत्ता ऐसा करता है जैसे मुझे हिचकी हुई थी
» » एक और कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद व्यवहार में परिवर्तन
© 2022 TonMobis.com