Mongrel कुत्ते बच्चे © fleas और कंपकंपी है

मेरे पिल्ला के बिना आप daГ ओ ± बनाने bebГ © केवल 1 महीने है और हटाया जा सकता है के रूप में पिस्सू है? यह बहुत छोटा है और दूध छुड़ाने बहुत जल्दी इतने कम मजबूत हो रही है, और यह भी © n एक पेट के इस Malito मुझसे कहा था कि इस parГЎsitos है और dewormer के साथ इलाज किया।

कोई sГ © अगर मैं क्योंकि मुझे डर है कि आप गलत algГєn जहर या कुछ कर सकते हैं कर रहा हूँ उनके Pulguitas लेने के लिए, क्योंकि अगर यह बहुत छोटी 600 ग्राम वजन का होता किसी तरह से मदद और लगता है कि उनकी Pulguitas बनाने यह बहुत daГ ± या कभी कभी कांपने लगते कर सकते हैं और मुसीबत घूमना है या sГ नहीं कभी कभी गिर जाता है © चाहे वह Pulguitas या अन्य razГіn, जब मैं tenГa दस्त और hacГa बहुत तरल वितरित द्वारा लेकिन dewormer साथ हो सकता है और एक छोटे से mГЎs सामान्य है लेकिन अभी भी नहीं है sГіlida और 2 के लिए दिन वह अपने विसर्जन को बहुत दृढ़ता से गंध करना शुरू कर दिया।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मेस्तिजो।

आयु:

  • 1 महीने



डेनिएला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?
मेरा कुत्ता थोड़ा थरथराता हैमेरा कुत्ता थोड़ा थरथराता है
Fleas के साथ छोटी दौड़ के पारFleas के साथ छोटी दौड़ के पार
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
पिल्ला dribbles अत्यधिक, हफ, रोता है, दर्द लगता हैपिल्ला dribbles अत्यधिक, हफ, रोता है, दर्द लगता है
मेरे बिल्ली का बच्चा सूजन आंत हैमेरे बिल्ली का बच्चा सूजन आंत है
छोटे कुत्ते fleas द्वारा बहुत scratches вїcгіmo क्या मैं उन्हें हटा सकता हूँ?छोटे कुत्ते fleas द्वारा बहुत scratches вїcгіmo क्या मैं उन्हें हटा सकता हूँ?
3 दिन पहले मैंने देखा कि मेरे कुत्ते में पेट कठोर और कठिन है3 दिन पहले मैंने देखा कि मेरे कुत्ते में पेट कठोर और कठिन है
पिल्ला नव डूबा हुआ दस्त हैपिल्ला नव डूबा हुआ दस्त है
मेरा कुत्ता टैपवार्म नहीं हटाया गया है और उसे तीन बार शुद्ध कर दिया गया हैमेरा कुत्ता टैपवार्म नहीं हटाया गया है और उसे तीन बार शुद्ध कर दिया गया है
» » Mongrel कुत्ते बच्चे © fleas और कंपकंपी है
© 2022 TonMobis.com