मेरे कुत्ते के पेट में छाती असुरक्षित leishmania?

हमने अपने 7 महीने के रोट्टवेइलर पिल्ला के बारे में बात की, वह प्रजनन स्थल से आता है और यह 3 महीने हो गया है। एक महीने पहले मुझे अपने घर के तहखाने में अपने पालतू जानवर को पूरे दिन छोड़ना पड़ा था, बेसमेंट रेत के साथ आधा बनाया गया था।

पहले sГntoma कि मैंने देखा है कि तब होता है © रों था के बाद नाक के दाहिने हिस्से के रूप में अगर मैला, यह सोच कर habГa habГa खेल रहा है या पानी और रेत के साथ दाग महत्व नहीं दिया। के बाद एक या दो dГas की © रों होती है, तो आप नाक पानी से धोने के उसे दूर नहीं जाना देखने के लिए साफ करने के लिए, और मुझे एहसास हुआ कि यह रेत नहीं था, लेकिन एक पपड़ी की तरह, यह मलाई को धोने और एक खरोंच की तरह रहने के लिए, कि कुछ दिनों में मैं नाक और आधा आंख के बीच थोड़ा ऊपर उगता था।

मैं चारcrem डाल रहा था, जो कॉर्टिकोइड है, कवक और विरोधी भड़काऊ के लिए और यह धीरे-धीरे चला गया। पेट में मैं उसे एक atГіpica जिल्द की सूजन, (hyperkeratosis और hyperpigmentation) मैं पानी से पतला betadine रख दिया और बस चलते किया गया था के रूप में देखा था, लेकिन वह एक पुटी है कि धीरे धीरे आज dГa को formГЎndose किया गया था, के बाद © रों एक महीने की होती है apareciГі। छाती त्वचा, लाल, लगभग 4 या 5 सेमी व्यास के बाहर है। उन्होंने mejorГa बिना 8 dГas के लिए aumentini (antibiГіtico) और diprogenta tГіpica (corticoid) दे रहा था।




छाती की उपस्थिति हिस्टियोसाइटोमा के समान होती है। आंख में, आप ओ ± एक पुटी pequeГ लेकिन यह सफेद सही पर तो है, और अब फिर से पलक होंठ पर एक ही आंख में saliГі, संक्रमित sebГЎceas glГЎndulas या कुछ और दिखाई देते हैं, लेकिन अगर कि अनुमान वे एंटीबायोटिक के साथ भेज दिया होगा। (नहीं अगर वे नीचे या नहीं पुटी साथ क्या करना है, इन के रूप में सफेद mГЎs pequeГ ± कर रहे हैं और नीचे बहुत बड़े और लाल है)।

कुछ दिनों पहले छाती मैंने देखा कि वे दो लाल स्तनों के रूप में कैसे आए, जैसे कि बड़ी छाती शुरू हुई, कुत्ते के निपल्स के समान, लेकिन इनके बिना, उसके और छाती के पास। यदि यह हिस्टियोसाइटोमा था, तो मुझे लगता है कि यह पक्ष में इतनी तेजी से पुन: उत्पन्न नहीं होता। संभावित leishmaniasis? या स्पाइडर जैसे कुछ कीट काटने के लिए एलर्जी प्रतिक्रिया? मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मैं लीशमानिया समेत एक पूर्ण विश्लेषण की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Rottweiler।

आयु:

  • 7 महीने

रॉबर्टो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पास एक आंख अल्सर हैमेरे कुत्ते के पास एक आंख अल्सर है
मेरा कुत्ता अपने लिंग के लिए खून फेंकता है और रुकना नहीं चाहतामेरा कुत्ता अपने लिंग के लिए खून फेंकता है और रुकना नहीं चाहता
कुत्ते ने बढ़ते पेट के साथ सांस लेने में दर्द किया हैकुत्ते ने बढ़ते पेट के साथ सांस लेने में दर्द किया है
कुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा हैकुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे पिल्ला का वजन सामान्य है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरे पिल्ला का वजन सामान्य है या नहीं
कॉकर के दाहिने पैर पर एक धमाका हैकॉकर के दाहिने पैर पर एक धमाका है
मेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजनमेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजन
शरीर के कुछ हिस्सों में हैरलेस बिल्लीशरीर के कुछ हिस्सों में हैरलेस बिल्ली
मुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिलामुझे उसकी सनकी आंखों के साथ एक बिल्ली का बच्चा मिला
Schnauzer बहुत पतला लेकिन अच्छी तरह से खाता हैSchnauzer बहुत पतला लेकिन अच्छी तरह से खाता है
» » मेरे कुत्ते के पेट में छाती असुरक्षित leishmania?
© 2022 TonMobis.com