पूरे शरीर में विस्फोट के साथ कुत्ता

पहले तो वे थे पशु चिकित्सक को टीका भागने burbujitas ने कहा कि वे पिल्लों की विशेषताओं, जो संकेत है जब आप ar कि 2 महीने में था ± baГ शुरू कर सकते हैं कर रहे थे, तो एक burbujitas ojito पर के बारे में 3 पिप्स के बारे में बाहर आया था .. और यह छीलना शुरू कर दिया।

3 महीने Fulfiled हम छुट्टी 5 दिन पर चला गया और हम अपने प्रेमी के भाई के साथ छोड़ दिया और 2 आंखों के लिए विस्तार किया गया था जब हम वापस आ गया है कि हम पशु चिकित्सक के पास उसे ले गया और कहा कि यह खुजलाहट किसी तरह का था। उसे इंजेक्शन और उसे एक उपाय Aceitico पुरुष जो ड्रॉपर में आता है भेजने के लिए, उन्होंने कहा कि यह उसकी सुरक्षा को कम कर दिया था और हमारे यात्रा उसे उदास कर दिया था और इसलिए विस्तार किया गया था .. बस आज .. पूरे शरीर bristled। जाहिर है यह खुजली नहीं है। यह उसे भी उदास नहीं करता है। अभी भी सक्रिय है, लेकिन पेट के लिए अपने शरीर और गर्दन और पूरे छाती की समीक्षा करेंगे, पूर्ण पूर्ण लाल बीज और बुलबुले से भरा है।

एक या दो शरीर द्वारा पानी दिया जाता है लेकिन यह मुख्य क्षेत्र है। विशेष रूप से, 3 दिन पहले हम एक पिस्सू कॉलर और पिस्सू स्प्रे खरीदा क्योंकि हमने सोचा कि यह alerjico कीमा बनाया हुआ करने के लिए और इतने बीज था।




कल मैं के रूप में मैं हर दिन इस पर जाते हैं, क्योंकि जैसा कि हम टिक के लिए आप का इंतजार एक walk`m एक बहुत मिलता है ठीक था, मेरे प्रेमी एक छोटे से वर्ग में एक SERCA व्यापार है और वहाँ यह tenemo आज ही व्यापार करने के लिए नीचे जाना नहीं था, क्योंकि वह गन्दा था और जब मैं घर जाता हूं तो मैं इसे देख रहा हूं और पहले व्यक्ति ने एक या दो सिंचाई की थी। गर्दन में axilitas और दूसरे में नगेट्स .. आज मैं, यह पूर्ण पाया llenooo क्षेत्रों कि मैंने कहा, मैं अपने प्रेमी है कि आपके पिस्सू कॉलर ले जाएगा और इसलिए हम कर रहे हैं कहा था में पिप्स के हजारों के साथ: रों लेने के लिए नहीं करना चाहते पशु चिकित्सक के पास क्योंकि हमें डर है कि यह क्योंकि शैंपू कि ± स्वामी baГ बल्कि आप चमकदार कोट और पिस्सू यह स्प्रे के साथ एक संक्रमित सुई या कुछ और के साथ इंजेक्ट किया जाता है कर रहे हैं भी पोप hechamos, कि अगर जर्मन shorthaired सूचक शुद्ध, खाद्य कुत्ते चाओ पिल्ला है और वहाँ कुछ भी नहीं है तो आप एलर्जी तो हम समझ में नहीं आता दे सकते है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • जर्मन ब्रैको की नस्ल की नस्ल नस्ल।

आयु:

  • 3 महीने

जुब्रासका सीजास

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा हैकुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा है
मेरे पिल्ला के पूरे शरीर में दागमेरे पिल्ला के पूरे शरीर में दाग
टीके के बाद पिल्ला नहीं उठता हैटीके के बाद पिल्ला नहीं उठता है
मेरे कुत्ते के शरीर पर बॉल्समेरे कुत्ते के शरीर पर बॉल्स
पूरे शरीर में एलर्जी के साथ कुत्तापूरे शरीर में एलर्जी के साथ कुत्ता
नीपोलिटन मास्ट के पिछड़े पैरों पर दर्द और छीलनानीपोलिटन मास्ट के पिछड़े पैरों पर दर्द और छीलना
फ्रांसीसी बुलडॉग के पूरे शरीर में घबराहट हैफ्रांसीसी बुलडॉग के पूरे शरीर में घबराहट है
पिट बैल के पूरे शरीर में चकत्तेपिट बैल के पूरे शरीर में चकत्ते
पूरे शरीर में कंपकंपी के साथ पिंचरपूरे शरीर में कंपकंपी के साथ पिंचर
शरीर में गेंदों के साथ Pitbullशरीर में गेंदों के साथ Pitbull
» » पूरे शरीर में विस्फोट के साथ कुत्ता
© 2022 TonMobis.com