एक वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ता

वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ता।

मैं कॉपी:

Aldaia क्षेत्र और आसपास के गांवों! आखिरी खबर है कि हमने ओनिक्स के बारे में बताया है, दो दिन पहले यह टोरेंटे रेवाइन में स्थित था, और कल अल्डाया और बोनेयर शॉपिंग सेंटर के क्षेत्र में था। बौने ग्रेहाउंड (6 किलोग्राम), छाती और सफेद नाक पर एक सफेद स्थान के साथ काला, तस्वीर में भालू के हार के साथ खो गया था, इसमें एक चिप है। हम निराश हैं, कल एक सप्ताह होगा जो पाइपोर्टा से बच निकला था। प्रसारण, क्षेत्रों Torrente, Aldaia और परिवेश, सड़क पर जाने के लिए यह बहुत खतरनाक है। हम पूरी रात देख रहे हैं, कृपया फैलाएं। किसी भी समाचार कॉल 629234046 से पहले, धन्यवाद।

खोए कुत्ते की तस्वीरें:

वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ता

आज सिर्फ एक हफ्ते पहले ओनिक्स पाइपोर्टा के फंसे हुए पिपिकन से बच निकला था, आज पहली रात थी कि उसके संबंध में कोई संदेश या कॉल नहीं हुआ है। सुबह जब सब कुछ शांत होता है और मेरे अन्य तीन कुत्तों के साथ अपने बिस्तरों में सोते हैं, खालीपन और चिंता और भी गहन होती है ... आज एक दोस्त पेपोर्टा से टोरेंटे तक चट्टान पार करेगा, जहां वह वहां होगा, हर किमी भोजन छोड़ देगा। अन्य लोग इसे अपने खाली समय में देखते हैं या जब वे अपने कुत्तों को उन क्षेत्रों में चलते हैं। मैं पोस्टर रखने के लिए आज दोपहर बोनेयर शॉपिंग सेंटर (जहां हमने कल झूठी सूचना दी थी) में जाउंगा। यह वह जगह है जहां लोग आस-पास के शहरों से लोगों को खरीदने के लिए जाते हैं जहां ओनिक्स गायब हो जाता है, अधिक लोग बेहतर जानते हैं। और अगर किसी के पास आज घर पर है और इसे वापस नहीं करना चाहता है, तो मुझे आशा है कि आप देखेंगे कि हम इसकी तलाश जारी रखते हैं और इसके कारण होने वाले नुकसान पर प्रतिबिंबित करते हैं। एक पिल्ला जिसकी छाती पर घोड़े की नाल के आकार का स्थान होता है, उसे भाग्यशाली होना चाहिए, है ना? (फोटो: बेबी गोमेद):




खोया कुत्ता Comunidad Valenciana

हम इस पिल्ला को खोजने के लिए अधिकतम प्रसार का अनुरोध करते हैं। आप भी मदद कर सकते हैं, साझा करें!

बहुत बहुत धन्यवाद

अब हम 300 से अधिक लोगों के बाद हैं। हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए "अनुसरण करें" पर क्लिक करें, जहां हमारा मिशन सहायता सहायता करना है! धन्यवाद

- खोया पशु (@ एनीमलपेर्डिडोस) 13 अक्टूबर, 2014

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
बेनिमाकलेट, वालेंसिया में खोया कुत्ताबेनिमाकलेट, वालेंसिया में खोया कुत्ता
कास्टिला लियोन में खोया कुत्ताकास्टिला लियोन में खोया कुत्ता
Gipuzkoa में खोया कुत्ताGipuzkoa में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Granollers में खोया कुत्ताGranollers में खोया कुत्ता
सांता मारिया, कैडिज़ के बंदरगाह में खोया कुत्तोंसांता मारिया, कैडिज़ के बंदरगाह में खोया कुत्तों
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
Alcalá de guadaira में खोया कुत्ताAlcalá de guadaira में खोया कुत्ता
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
» » एक वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ता
© 2022 TonMobis.com