Leishmaniasis और उपचार के साथ कुत्ता

तीन दिन पहले मेरे कुत्ते ने किडनी और यकृत को प्रभावित किए बिना लीशमोनोसिस में सकारात्मक दिया। मैंने ग्लूकटाइम और ज़ीरोकॉल से शुरुआत की है और मेरा सवाल यह है कि यह उपचार कितना प्रभावी है? और अगर यह गुर्दे को प्रभावित कर सकता है तो मेरे पास यकृत है क्योंकि उन्होंने मुझे बताया है कि यह एक जहरीली दवा है।

मैं एक स्वायत्तता के बारे में जानकारी भी लेना चाहता हूं जो मौजूद है और यह कहता है कि यह बिना जहरीले जोखिम के बीमारी से लड़ता है। मैं आपकी राय जानना चाहता हूं।
इसके अलावा कुछ हफ्तों के लिए मेरी कुतिया लंगड़ा जा रही है, हमने उसे previcox दिया है और यह बहुत अच्छी तरह से चला गया है, लेकिन अब इसे वापस लंगड़ा लेने के लिए रोकने के बाद। मेरा दूसरा सवाल यह है कि आप ग्लिकेंटाइम और ज़ीरोकॉल को प्रेसीक्सॉक्स के साथ ले सकते हैं।




और अगर उसने गुर्दे को प्रभावित नहीं किया है तो मुझे लगता है कि मेरा कुत्ता कई सालों तक और जीवन की अच्छी गुणवत्ता के साथ रह सकता है। क्योंकि मुझे यह भी बताया गया है कि आज समय और इलाज में पकड़े जाने वाले लेशमोनीसिस एक पुरानी बीमारी हो सकती है और कुत्ता अन्य चीजों से मर सकता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • जर्मन शेफर्ड

आयु:

  • 4 साल

Cati

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते estigў तरल पदार्थ के retencignn और बहुत decagdo के साथकुत्ते estigў तरल पदार्थ के retencignn और बहुत decagdo के साथ
पिस्सू के लिए इंजेक्शन देने के बाद मेरा कुत्ता अंधा हो गयापिस्सू के लिए इंजेक्शन देने के बाद मेरा कुत्ता अंधा हो गया
मेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया थामेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया था
कुत्ते के हमले से छेड़छाड़ के साथ चिगुआगुआकुत्ते के हमले से छेड़छाड़ के साथ चिगुआगुआ
मैंने पाया कि मेरा कुत्ता झूठ बोल रहा है और उठता नहीं हैमैंने पाया कि मेरा कुत्ता झूठ बोल रहा है और उठता नहीं है
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
मेरा कुत्ता आंखों से बीमार हैमेरा कुत्ता आंखों से बीमार है
मेरा शिथ जुह अपनी popgі खाता हैमेरा शिथ जुह अपनी popgі खाता है
जब वह सोती है तो मेरा छोटा कुत्ता घोंसला करता हैजब वह सोती है तो मेरा छोटा कुत्ता घोंसला करता है
क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?क्या भोजन मेरी बिल्लियों के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है?
» » Leishmaniasis और उपचार के साथ कुत्ता
© 2022 TonMobis.com