Valdepares में खोया कुत्ता - फ्रैंक, अस्टुरियस

Valdepares में खोया कुत्ता - एल फ्रैंको, अस्टुरियस।

मालिकों ने फेसबुक पर एक संभावित पृष्ठ प्रसारित करने में सक्षम होने के लिए एक पृष्ठ बनाया है और इस प्रकार उनकी खोज को सुविधाजनक बना दिया है।

कुत्ता फॉक्स टेरियर नस्ल का है।

मैं कॉपी:

LÍO, VALDEPARES में खो - 01/26/2014 को ईएल फ्रैंको (अस्टुरियस)। इसमें एक चिप है पहचान प्लेट ले लो।

उसका नुकसान पहले से ही निंदा कर दिया गया है। यह चोरी हो सकता है। कृपया, अधिकतम प्रसार।

अगर कोई आपको देखता है तो आप हमें 656284678 - 636275431 पर कॉल करते हैं

हमारा मानना ​​है कि चोरी हो गया है, तो आप जा सकता है कहीं भी, दूर, यह देखते हुए बेचा ... तु जहां भी देखते हैं एक ऐसी ही Foxterrier जाँच करने के लिए है कि यह नहीं है सावधान रहना, यह आसान पहचान करने के लिए है, क्योंकि यह बहुत बहुत सफेद है, पूंछ में कटौती की है है, काला और सफेद टिप के साथ। हम पहचानना आसान बनाने के लिए और अधिक चित्र डाल देंगे।

आपके सहयोग के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!

Valdepares में खोया कुत्ता - एल फ्रैंको, अस्टुरियस

अपने पृष्ठ के टुकड़े कॉपी करें:

"यह मैं जब मैं अपने मालिकों के साथ रहने के लिए आया था एक महीने के लिए किया था और उनके साथ एक आधा जब मैं कुछ प्राप्त करना चाहता था, cuddles लिए पूछने के लिए और दे cuddles, दरवाजे पर दस्तक करने के लिए orejinas वापस रख, लोगों पर विश्वास करना सीख लिया और भी बहुत कुछ ... मैं उनके साथ पुराने विकसित करने के लिए प्यार होता है, लेकिन मैं 11 दिनों से चला रहा था और मेरी मालिकों और मैं एक साथ होने के लिए बेताब हैं .... कृपया मुझे फैलाएं ताकि मैं उनके साथ फिर से मिल सकूं !! मैं आपको बहुत सी चीजें, पूंछ की गति और छाल के साथ धन्यवाद दूंगा !! मैं एक मध्यम आकार का लोमड़ी वाला यंत्र हूं, लगभग सफेद और उसकी पूंछ काटकर। "

Valdepares में खोया कुत्ता - एल फ्रैंको, अस्टुरियस




"क्यू खराब मौसम सच है? मैं एक घर में होना चाहता हूं, फायरप्लेस और शीर्ष पर हीटिंग के साथ, जैसे कि मैं उस फोटो टैपडिन में कंबल के साथ था और मेरे मालिकों के साथ था। 13 दिनों के लिए मैं, एक लाख यादें, जो मुझे का ध्यान रखा दिमाग में आते हैं वे मेरे चाहता था और न निराशा में डूबने उन क्षणों में शरण लेने के लिए कोशिश करते हैं और लगता है कि मैं उन लोगों के साथ वापस जाना होगा ... मैं उन्हें पूरा भरोसा है और मुझे पता है कि वे कभी मेरी तलाश नहीं करना बंद कर देंगे !!

लेकिन मैं आपको एक रहस्य बताऊंगा क्योंकि मुझे पता है कि आप सभी मेरे पेज का पालन करते हैं, मुझे बहुत उम्मीद है, क्योंकि मुझे पता है कि आप बहुत से लोग हैं जो मुझे खोजते हैं और आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं 4 आंखें 2 से अधिक दिखाई देती हैं! धन्यवाद !!

कि आप अपने साथ एक अच्छा सप्ताहांत बिताते हैं, मुझे इंतजार करना है, लेकिन मैं अपने बिस्तर में सोने के लिए वापस जाने की आशा खोना नहीं चाहता! पेज और साझा करने पर जारी रखें। मैं हार नहीं मानता तो आप भी नहीं! "

Valdepares में खोया कुत्ता - एल फ्रैंको, अस्टुरियस

"यह मेरे मालिक के साथ है, और यदि यह आपका शादी का दिन है! वे मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मैं उनके जीवन में इतना महत्वपूर्ण हूं कि वे उस दिन मेरे साथ साझा करना चाहते थे। और वहां आप मुझे फोटो के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं !!

मुझे विश्वास नहीं है कि मैं उनसे 12 दिनों के लिए अलग हो गया हूं ... दुखी हो कि वे होना चाहिए ... मैं उनके साथ वापस जाना चाहता हूं और उनके साथ फोटो में एक जैसे दिन साझा करना चाहता हूं। कृपया हमें मदद करें, अगर किसी ने मुझे चुरा लिया है और आप सभी मेरे बारे में जानते हैं, तो यह संभव है कि वह पश्चाताप करे, डर जाए या सिर्फ यह न जानें कि मेरे साथ क्या करना है और मुझे वापस देना है। कृपया साझा करें और कृपया दें! सब एक साथ आप मेरी मदद कर सकते हैं! मैं अब अपने घर वापस जाना चाहता हूं !! "

Valdepares में खोया कुत्ता - एल फ्रैंको, अस्टुरियस

हमेशा की तरह, हम आपको यह देखने के लिए अधिकतम प्रसार पूछते हैं कि क्या हम इसे सभी में पा सकते हैं।

कृपया, कोई प्रासंगिक जानकारी जो आपको ढूंढने में मदद कर सकती है, इसे यहां साझा करें ताकि हर कोई इसे देख सके (टिप्पणियों के नीचे वाले क्षेत्र में) या सीधे मालिकों से संपर्क करके।

ऐसा माना जाता है कि इसे चोरी किया जा सकता है, इसलिए यदि कोई व्यक्ति गुमनाम रूप से रिपोर्ट करना या जानकारी देना चाहता है, तो मालिकों को कॉल करें और उन्हें अपनी जानकारी प्रदान करें।

और सबसे ऊपर, अधिक आंखों तक पहुंचने के लिए साझा करें।

धन्यवाद!

@AnimalPerdidos का पालन करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Aigües vives, वेलेंसिया में खोया कुत्ताAigües vives, वेलेंसिया में खोया कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
अल्बुरा, Badajoz में खोया कुत्ताअल्बुरा, Badajoz में खोया कुत्ता
कास्टिला लियोन में खोया कुत्ताकास्टिला लियोन में खोया कुत्ता
Gipuzkoa में खोया कुत्ताGipuzkoa में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
Alcalá de guadaira में खोया कुत्ताAlcalá de guadaira में खोया कुत्ता
अंडलुसिया में खोया कुत्ताअंडलुसिया में खोया कुत्ता
Elche में खोया कुत्ताElche में खोया कुत्ता
» » Valdepares में खोया कुत्ता - फ्रैंक, अस्टुरियस
© 2022 TonMobis.com