कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है

तीन दिन पहले मैंने कॉकर नस्ल का पिल्ला खरीदा था और जिस व्यक्ति ने मुझे यह बेच दिया था, उसने मुझे बताया कि पिल्ला पहले ही डरा हुआ था। मैं उसे उस खुराक को खिला रहा हूं जो उसने मुझे इंगित किया है, लेकिन मैंने देखा है कि जब भी वह खाता है, उसका पेट सूजन हो जाता है, उसने उसे छुआ और वह इसे कठिन नहीं रखता है लेकिन यह सूजन दिखाता है। थोड़ी देर के बाद और जब स्नान कम हो जाता है लेकिन पूरी तरह से नहीं होता है और जब यह खाने के लिए वापस आता है, तो यह फिर से फुलाया जाता है।

मुझे चिंता है क्योंकि कुछ साल पहले मैंने एक ही चीज को एक और पिल्ला के साथ पास कर दिया था जो मेरे पास था और पिल्ला एक महीने या उसके बाद मर गया था।
मैंने कई समान मामलों को देखा है लेकिन जाहिर है कि वे उल्लेख करते हैं कि पिल्ले खाना नहीं चाहते हैं, उन्हें दस्त या कुछ अन्य लक्षण हैं लेकिन मेरा पिल्ला अच्छी तरह खाता है और कमजोर या क्षीण नहीं होता है।
केवल उसी दिन उसने थोड़ी शिकायत की जब मैंने उसे थोड़ा पेट कम किया लेकिन यह बहुत कम था और अब वह अब शिकायत नहीं करती है। मैं जानना चाहता हूं कि मैं क्या दे सकता हूं या कर सकता हूं, या अगर यह जाना आवश्यक है और इसकी समीक्षा की गई है। मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • कॉकर।

आयु:

  • 2 महीने



निडिया गार्सिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता और कीड़े हैंमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता और कीड़े हैं
दुखद पिल्ला ठंडा हैदुखद पिल्ला ठंडा है
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
पिल्ला खाना नहीं चाहता है और जब मैं उसे खाना लाता हूं, तो वे उसे मतली देते हैंपिल्ला खाना नहीं चाहता है और जब मैं उसे खाना लाता हूं, तो वे उसे मतली देते हैं
2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है
Vг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo हैVг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo है
मेरी सीमा कोल्ली पिल्ला अपनी फ़ीड नहीं खाती हैमेरी सीमा कोल्ली पिल्ला अपनी फ़ीड नहीं खाती है
मेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया थामेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया था
» » कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है
© 2022 TonMobis.com