मेरा छोटा कुत्ता खाता नहीं है या हिलता है

पिछले हफ्ते मेरा कुत्ता घबरा गया था, जब उसने अपना गुदा बाहर निकला, लेकिन अंत में वह बकवास हो गई। यह मुझे चिंता नहीं करता है, लेकिन:

  • सोमवार 9: कुत्ता एक बहुत ही उदास चेहरे के साथ बहुत चंचल और झूठ बोल dГa pasГі सब है, मैं comiГі या bebiГі नहीं लगता। SГ cagГі। सड़क और corriГі, और llegГі एक खुश घर SaliГі, ВЎpor खत्म! खुशी सोते समय फिर से आधे से भी कम एक घंटे durГі और और कभी कभी ऊपर फेंक, विशेष रूप से maГ ± अनस द्वारा रखेंगे। VГіmito बहने या फोम के रूप में सफेद।
  • मंगलवार 10: कुतिया बदतर है, मैं उसे सड़क पर ले जाता हूं और वह उसे जमीन पर छोड़ने में सक्षम नहीं है। मैं उसे अकेला छोड़ देता हूं और मैं अपने दूसरे कुत्ते के साथ आगे बढ़ता हूं, मैं उसे बुलाता हूं, लेकिन वह हिलती नहीं है ... वह बिना पीने या खाने के फेंकती रहती है। जब मैंने नहीं पीया तो मैं उसके सिरिंज को कैमोमाइल के साथ दे रहा था, लेकिन कुछ क्योंकि मैंने उसे फेंक दिया ... यहां मैं देख सकता था कि कुत्ता बल से निगलता है। मैंने सोचा कि यह पेट में एक मजाक था, लेकिन मुझे लगता है कि यह कठिनाई के साथ निगलता है (या ऐसा लगता है कि यह मुझे लगता है) और शोर बनाने में सांस लेता है। जैसे कि वह snored ... बुराई की यह सांस पहले दिन नहीं दिखाया। उल्टी और 3 दिनों के झटकों के साथ रखें।
  • बुधवार 11 (आज): आज सुबह मैं उसकी उल्टी और उल्टी की तरह चिल्लाना सुनता हूं, यह पहले नहीं हुआ था। और मुझे कुछ पसंद नहीं है! मुझे उसे देखकर खुशी हुई कि उसने पुकने के बाद (मैं इसे सुन सकता था)। और घर आज दस्त से है, सामान्य में मैं इसे समझता हूं क्योंकि खाने के बिना बहुत सारे दिन ... और यह शोर बनाने में सांस लेता रहता है।

द्वारा mГ पशु चिकित्सक के पास llevarГa, लेकिन वहाँ इस घर में यूरो नहीं 10 है और मैं सच में पागल सोच है कि अपने कुत्ते को कुछ पारित कर सकते हैं जा रहा हूँ।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Mexcla।

आयु:

  • 11 महीने



तातियाना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पूंछ के नीचे एक छोटा सा बैग दिखाई दियामेरा कुत्ता पूंछ के नीचे एक छोटा सा बैग दिखाई दिया
क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?
मेरा सुनहरा कुत्ता कुत्ता अपने सामने के पैर से limpsमेरा सुनहरा कुत्ता कुत्ता अपने सामने के पैर से limps
स्नाउट पर सफेद दर्द के साथ कुत्तास्नाउट पर सफेद दर्द के साथ कुत्ता
सड़क पर भोजन से जहर मुर्गासड़क पर भोजन से जहर मुर्गा
Schnauzer उसके गुदा के माध्यम से रक्त फेंकता हैSchnauzer उसके गुदा के माध्यम से रक्त फेंकता है
उसकी आँखों के साथ मेरा छोटा कुत्ता murigі खुलाउसकी आँखों के साथ मेरा छोटा कुत्ता murigі खुला
बिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टीबिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टी
हुस्की योनि से पुस हटा देता हैहुस्की योनि से पुस हटा देता है
मेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता हैमेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता है
» » मेरा छोटा कुत्ता खाता नहीं है या हिलता है
© 2022 TonMobis.com