निरंतर vmits के साथ साइबेरियाई भेड़िया

मेरे पास लगभग तीन महीने पुरानी साइबेरियाई भेड़िया है। दो दिन पहले वह बहुत अच्छी तरह से नहीं कहती है और इसलिए उसे पशुचिकित्सा में ले जाती है।

उसने मुझे बताया कि क्या मेरी कुतिया मिल गया है "आंत्रशोथ", ने कहा कि यह उल्टी और दस्त के लिए इंजेक्शन की एक श्रृंखला लागू होगी (दस्त पीले थोड़ा पानी लेकिन अच्छा है लगभग इसके साथ नहीं है कि महत्वपूर्ण है, लेकिन में मामले में अगर अलग उल्टी, उल्टी कर दी काफी के रूप में dГa में 1 से 2 बार और तीन रात प्रति या कभी कभी के रूप में कल अकेले रात में दो बार) आज volvГ पहनने के लिए, Г © एल मुझे infirmominiatus है कि यह एक Pooc है बेहतर, मैं फिर से इंजेक्शन लागू करता हूं।

मैं गेटोरेड (है एक isotГіnica पेय, rehydrate और (सोडियम और पोटेशियम की लवण) azГєcares सुक्रोज और ग्लूकोज) और इलेक्ट्रोलाइट्स के रूप में हासिल कार्बोहाइड्रेट (के लिए इस्तेमाल किया ...) दे रहा हूँ निर्जलीकरण नहीं है, क्योंकि मैं (एक और सूचना पशुचिकित्सा) यह बहुत अच्छा है।




मुझे चिंता है कि वह कुछ भी नहीं खा रही है और अब वह स्मोबर उल्टी है और मुझे नहीं पता कि यह सामान्य और अच्छा है या विपरीत? मुझे इस मामले में क्या करना चाहिए या मुझे कैसे कार्य करना चाहिए?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • साइबेरियाई भेड़िया।

आयु:

  • 3 महीने

Dikson

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
8 दिन पहले दस्त के साथ दो महीने की हुस्की8 दिन पहले दस्त के साथ दो महीने की हुस्की
मेरी बिल्ली उल्टी लगाने के बाद उल्टी हो गईमेरी बिल्ली उल्टी लगाने के बाद उल्टी हो गई
हुस्की योनि से पुस हटा देता हैहुस्की योनि से पुस हटा देता है
साइबेरियाई हुस्की ने पिघलाया है लेकिन बीमार महसूस नहीं करता हैसाइबेरियाई हुस्की ने पिघलाया है लेकिन बीमार महसूस नहीं करता है
गैस्ट्र्रिटिस निदान के साथ शिह tzuगैस्ट्र्रिटिस निदान के साथ शिह tzu
रक्त के साथ उल्टी के साथ साइबेरियाई huskyरक्त के साथ उल्टी के साथ साइबेरियाई husky
पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते के पानी या भोजन न देंपशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि मेरे कुत्ते के पानी या भोजन न दें
दस्त के साथ साइबेरियाई पिल्लादस्त के साथ साइबेरियाई पिल्ला
मेरे पूडल में पीले उल्टी और दस्त होते हैंमेरे पूडल में पीले उल्टी और दस्त होते हैं
साइबेरियाई हुस्की ऊर्जा के बिना हैसाइबेरियाई हुस्की ऊर्जा के बिना है
» » निरंतर vmits के साथ साइबेरियाई भेड़िया
© 2022 TonMobis.com