अपने भूरे रंग के फर पर स्पॉट के साथ पूडल ©

algГєn समय, ऑनलाइन पिल्ला सुनाते और अच्छा प्राप्त मेरे घर के पास ले और पहले से ही मैं मेरे साथ यह है mГЎs 6 महीने बनाने के लिए, जब baГ ± या जब भी आप बढ़े और जाहिरा तौर पर करने के लिए कभी नहीं पीठ पर इस दाग को देखते हैं, यह डंक नहीं करता है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह दागदार है रेत से भर जाएगा।

मैं इसे बहुत अच्छी तरह से धो लें और गुलाबी प्रकट करने के लिए कोशिश की, लेकिन लंबे समय तक नहीं और जैसा कि मैंने कहा गंदा फिर से इस arenita साथ हो जाता है, अपने कुत्ते को गधा ± एक आदत baГ बहुत बार, समस्या है सप्ताह में एक बार और कभी नहीं प्रस्तुत ningГєn बग, (fleas, ticks आदि) अभी भी हेयरड्रेसर में पता है कि यह होगा? मैंने दो अलग-अलग पशु चिकित्सकों से पूछा है और वे केवल मुझे जवाब देते हैं जो अभी भी मुझे जो कुछ भी कर सकता है उसके अनुसार मुझे नहीं छोड़ सकता है? यह सामान्य नहीं है?




मेरा पिल्ला सफेद है।
कृपया ayГєdenme, वे agradecerГa ज्यादा मैं कैसे, जो कुछ भी करता है, तो वास्तव में किसी भी स्थानीय मांगे नहीं इस से निपटने के लिए पर मार्गदर्शन कर सकता है।
मैं इतने चिंतित मैं अपने पिल्ला कहा जाता है भालू को भी हो के लिए कुछ भी नहीं करना चाहती जब मेरे tenГa llegГі बहुत खेद है, आज एक घर है कि आप प्यार करता है के साथ एक खुश कुत्ता है हूँ।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • पूडल।

आयु:

  • 11 महीने

नोर्मा सेरानो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे schnauzer पिल्ला ticks हैमेरे schnauzer पिल्ला ticks है
मेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गयामेरे कुत्ते का पैर लगभग छील गया
फेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदानफेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदान
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
पिल्ला भी निष्क्रियपिल्ला भी निष्क्रिय
मेरे पूडल पिल्ला के पास टिक हैमेरे पूडल पिल्ला के पास टिक है
मेरा अमेरिकी स्टैनफोर्ड पिल्ला डर गया हैमेरा अमेरिकी स्टैनफोर्ड पिल्ला डर गया है
Chiguagua खुद को उस हिस्से पर खरोंच करता है जहां वह हारता हैChiguagua खुद को उस हिस्से पर खरोंच करता है जहां वह हारता है
सही प्रबंधन पंजा से भुगतान प्रबंधन Pitbull पिल्ला limpsसही प्रबंधन पंजा से भुगतान प्रबंधन Pitbull पिल्ला limps
मुझे लगता है कि मेरे पिल्ला creolin के साथ नशे में मिला हैमुझे लगता है कि मेरे पिल्ला creolin के साथ नशे में मिला है
» » अपने भूरे रंग के फर पर स्पॉट के साथ पूडल ©
© 2022 TonMobis.com