बचाया पिल्ला जूँ से पीड़ित है

हमने आज एक देश के घर से एक पिल्ला बचाया और यह जूँ से पीड़ित है, यह खरोंच और रोता है और यहां तक ​​कि खरोंच से घाव भी है। हमने फ्रंटलाइन लगाई है और वे अपनी आंखों पर गए हैं। मुझे नहीं पता कि कल रात उसे लेने से पहले मैं उससे कुछ और कर सकता हूं, दूसरी तरफ वह बहुत स्वस्थ प्रतीत होता है और ऐसा लगता है कि उसे किसी भी तरह का दुरुपयोग नहीं हुआ है।

मैं किसी भी संगठन से नहीं हूं और मैंने इसे खोने के लिए इसे रखने का फैसला किया है। मुझे पता है कि फ्रंटलाइन के बाद मैं इसे 48 घंटे में गीला नहीं कर सकता क्योंकि यह रक्त तक पहुंच जाना चाहिए, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं सिरका या कुछ डाल सकता हूं या नहीं। पिल्ला पार हो रहा है, ऐसा लगता है कि यॉर्क की कोई चीज है और इसका वजन एक किलो और चौथाई है, हम मानते हैं कि इसमें लगभग एक महीने या उससे कम हो सकता है। मैं सराहना करता हूं कि आप मेरी मदद कर सकते हैं क्योंकि मनुष्यों के लिए मेरे पास घर पर उपचार है लेकिन कुत्तों के लिए मुझे नहीं पता कि क्या करना है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Cruce।

आयु:

  • 1 महीने



आइरीन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मां के बिना पिल्ला में डैंड्रफमां के बिना पिल्ला में डैंड्रफ
कुत्ते के पास scabies вїquг है © क्या मैं इसे ठीक करने के लिए कर सकता हूँ?कुत्ते के पास scabies вїquг है © क्या मैं इसे ठीक करने के लिए कर सकता हूँ?
कुत्ता अपनी आंख खोने वाला हैकुत्ता अपनी आंख खोने वाला है
बचाया कुत्ता में लगभग 3 सेंटीमीटर सूजनबचाया कुत्ता में लगभग 3 सेंटीमीटर सूजन
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे पिल्ला का वजन सामान्य है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरे पिल्ला का वजन सामान्य है या नहीं
मेरा अमेरिकी स्टैनफोर्ड पिल्ला डर गया हैमेरा अमेरिकी स्टैनफोर्ड पिल्ला डर गया है
बचाया पिल्ला एक सूजन हैबचाया पिल्ला एक सूजन है
Pichgly बचाया मैं अचानक chirping बंद करोPichgly बचाया मैं अचानक chirping बंद करो
मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला को खरोंच शुरू हो गया है?मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला को खरोंच शुरू हो गया है?
यह मेरी त्वचा, मेरे प्रीपेड कुत्ते को चोट पहुंचाने, बहुत खरोंच करता हैयह मेरी त्वचा, मेरे प्रीपेड कुत्ते को चोट पहुंचाने, बहुत खरोंच करता है
» » बचाया पिल्ला जूँ से पीड़ित है
© 2022 TonMobis.com