मेरा कुत्ता काला बूंदों बनाता है

चावल के साथ axfisiarse जब मेरा कुत्ता आज बेहोश हो गया। (मैं उसे फिर से नहीं दूंगा) मुझे लगभग दिल का दौरा पड़ा क्योंकि मैंने सोचा था कि वह मरने जा रही है वह बहुत सक्रिय और चंचल है। और एक बेहोशी के बाद घर बहुत कमजोर सामान्य आया?

हमने उसे समझाया कि हम गरीब हैं और हमारे पास कई साल पहले 5 कुत्ते हैं और मेरी कुतिया दो साल पहले काफी करीब आई थी जब हमने आय कम करना शुरू कर दिया था। तब मेरी मां, उसके अनुसार, कहती है कि कुत्तों के लिए उन्हें बहुत कम खाना चाहिए और एक दिन यदि कोई दूसरा नहीं है। (वे छोटी दौड़ के हैं) मैं उन्हें कुछ बहुत पतले महीनों से देख रहा हूं। ऊपर से लिंडा हड्डियों में है।




साथ ही कम से कम मैं क्रोकेट्स (सबसे सस्ता और बड़ा कुत्तों) खाता हूं, मैं बहुत निराश हूं क्योंकि अगर कुत्ते ने आज देखा कि यह अंधेरा और कड़ी मेहनत कर रहा है तो यह अच्छा खाता है? क्या यह बुरा है? मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं? प्राकृतिक उपचार हैं? मैं नहीं चाहता कि वह मर जाए अगर मैं उसे दिन में तीन बार खिलाता हूं तो वह ठीक हो जाएगा?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Bichon।

आयु:

  • 2 साल

जेनी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता पहले कड़ी मेहनत करता है और फिर लाल श्लेष्म के साथ नरम होता हैकुत्ता पहले कड़ी मेहनत करता है और फिर लाल श्लेष्म के साथ नरम होता है
मेरा कुत्ता कभी-कभी खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता कभी-कभी खाना नहीं चाहता है
मेरा कुत्ता नहीं खाता है जो हिलना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता नहीं खाता है जो हिलना नहीं चाहता है
गर्भनिरोधक इंजेक्शन के साथ कुत्तों को निचोड़ेंगर्भनिरोधक इंजेक्शन के साथ कुत्तों को निचोड़ें
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
मेरी 2 महीने पुरानी बिल्ली उसके पेट को सूजन और कड़ी मेहनत करती हैमेरी 2 महीने पुरानी बिल्ली उसके पेट को सूजन और कड़ी मेहनत करती है
मैं जानना चाहूंगा कि मेरा कुत्ता अरकोक्सिया ले सकता है या नहीं?मैं जानना चाहूंगा कि मेरा कुत्ता अरकोक्सिया ले सकता है या नहीं?
पिल्ला popg_ watered बनाता है लेकिन अच्छी तरह से खाता हैपिल्ला popg_ watered बनाता है लेकिन अच्छी तरह से खाता है
मेरा चिहुआहुआ पिल्ला खाना नहीं चाहता है लेकिन वह खुश हैमेरा चिहुआहुआ पिल्ला खाना नहीं चाहता है लेकिन वह खुश है
बिल्ली उल्टी वह कितना छोटा खाता हैबिल्ली उल्टी वह कितना छोटा खाता है
» » मेरा कुत्ता काला बूंदों बनाता है
© 2022 TonMobis.com