नेक्रोस्ड जीभ के साथ पूडल

मेरे पास 10 वर्षीय पूडल कुत्ता है जिसके परिणामस्वरूप जीभ का एक नेक्रोसिस हुआ है। दिन पहले अत्यधिक लापरवाही के साथ शुरू हुआ, मैंने पशु चिकित्सक कहा (जहां रहते हैं कोई क्लिनिक या पालतू क्लिनिक नहीं है) लेकिन मैं इसे नहीं देख सका। सिफारिश के अनुसार, बुखार के कारण, मैंने उसे पांच दिनों के लिए NIMESULIDE दिया।

Le veГa लाल जीभ और, हालांकि यह आज ऐसा करने के लिए हम अपनी mГЎs गहराई © revisГ जारी रखा है उसकी कठिनाई खाने के बारे में चिंतित था, और एक तरफ जीभ पर एक रंग है extraГ ± या, notГ © तुरंत में एक अप्रिय गंध अपने सांस, मैंने पशु चिकित्सक को फोन किया - लेकिन मैं संवाद नहीं कर सकता।

इंटरनेट पर DecidГ अनुसंधान, busquГ © जीभ और कुछ भी नहीं पर रंग और धब्बे बदल जाता है, तो bГєsqueda necrosada भाषा में coloquГ © और allГ अपने कुत्ते की भाषा थे cГіmo estГЎ की fotografГas। मैं horroricГ © aГєn mГЎs और salГ एमोक्सिसिलिन + ГЎcido clavulГЎnico- की तलाश में फार्मेसियों दौरे लेकिन यह एक sГіlo फार्मेसी conseguГ एमोक्सिसिलिन pediГЎtrica में (मैं सबसे खराब संकट हम रह रहे हैं के बीच वेनेजुएला में रहते हैं) को खोजने के लिए असंभव था और किसी ने मुझे एक ब्लिस्टर obsequiГі को amoxicillin की 500 मिलीग्राम।




ComencГ © इलाज इस antibiГіtico हर 8 घंटे और consultarГ © maГ ± एना algГєn पशु चिकित्सक से जो मिलता है और estГ © यह (acГЎ sГіlo पशु के साथ काम करने की तरह) को देखने के लिए तैयार TambiГ © n le lavГ © Nystatin और dГ साथ प्रभावित क्षेत्र एक तिहाई गोली 7.5mg meloxicam इस प्रकार पशु चिकित्सा उपयोग हासिल नहीं किया ...

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • पूडल।

आयु:

  • 10 साल

एड्रियाना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोने से पहले मेरा छोटा कुत्ता थरथराता हैसोने से पहले मेरा छोटा कुत्ता थरथराता है
दाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडलदाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडल
पूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी हैपूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी है
मेरे छोटे कुत्ते ने एक पॉइन्सेटिया खा लियामेरे छोटे कुत्ते ने एक पॉइन्सेटिया खा लिया
पूडल पिल्ला अच्छी तरह से सांस नहीं ले सकता हैपूडल पिल्ला अच्छी तरह से सांस नहीं ले सकता है
बौना पूडल खाने के बिना कई दिनों लगते हैंबौना पूडल खाने के बिना कई दिनों लगते हैं
एलर्जी के साथ पूडल घबराहट हैएलर्जी के साथ पूडल घबराहट है
पूडल की त्वचा पर काले धब्बे और उसके कान में दर्द होता हैपूडल की त्वचा पर काले धब्बे और उसके कान में दर्द होता है
6 महीनों के लिए भेड़िये पर पुस के साथ पूडल6 महीनों के लिए भेड़िये पर पुस के साथ पूडल
22 वर्षीय यॉर्कशायर अशक्त है22 वर्षीय यॉर्कशायर अशक्त है
» » नेक्रोस्ड जीभ के साथ पूडल
© 2022 TonMobis.com